विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सिंदूर की डिब्बी, देशी कट्टा और खाली करतूस... साथ में प्रेमी युगल की लाशें... जानिए क्या है पूरी कहानी

Madhya Pradesh: पुलिस को लाश के पास से 312 बोर का एक कट्टा, दो खाली कारतूस और पास में ही सिंदूर की डिब्बी मिली है. पुलिस इस बारे में जांच कर रही है.

Read Time: 4 min
MP News: सिंदूर की डिब्बी, देशी कट्टा और खाली करतूस... साथ में प्रेमी युगल की लाशें... जानिए क्या है पूरी कहानी
Crime News: प्रेमी युगल की मिली लाश

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में एक प्रेमी युगल की लाश पुलिस (MP Police) ने बरामद की है. प्रेमी युगल की लाश मिलने से इलाके में न केवल सनसनी फैल गई है बल्कि तरह-तरह की चर्चाएं भी सामने आ रही हैं. पुलिस ने दोनों की लाशों को बरामद करके ग्वालियर (Gwalior) से फॉरेंसिक टीम को बुलवाकर लाशों का पोस्टमार्टम करवाया है.

लाश के पास से मिली सिंदूर की डिब्बी

बताया जा रहा है कि दोनों लाशों के पास से पुलिस को एक सिंदूर की डिब्बी भी मिली है. फिलहाल दोनों की मौत की वजह सामने नहीं आ सकी है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट के आधार पर यह तय किया जा सकेगा कि मामला क्या है.
ये मामला शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक प्रेमी जोड़े की लाश को पुलिस ने बरामद किया है. मृतक जोड़े की पहचान पुलिस ने 22 साल के रोहित शर्मा और 19 साल की मुस्कान आदिवासी के रूप में की है. बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से इन दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन आज पुलिस को दोनों की लाशें मिली हैं. पुलिस को लाश के पास से 312 बोर का एक कट्टा, दो खाली कारतूस और पास में ही सिंदूर की डिब्बी मिली है. पुलिस इस बारे में जांच कर रही है.

काफी समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

अनुमान लगाया जा रहा है कि नारही गांव के रहने वाले इस प्रेमी युगल के बीच में चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी इन दोनों के घरवालों को लग चुकी थी. और शायद यह दोनों यह भी समझ चुके थे कि घरवाले इन दोनों का अंतरजातीय विवाह करने के लिए राजी नहीं होंगे, लेकिन एक दूसरे के लिए प्रेम में जीने मरने की कसम खा चुके इस प्रेमी युगल ने सिंदूर की डिब्बी लेकर मरने से पहले न केवल शादी रचाई बल्कि हमेशा हमेशा के लिए खुद को एक करने के उद्देश्य के साथ मौत को गले लगाना बेहतर समझा. लेकिन ये केवल एक आशंका है असली कहानी तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगी.

दोनों की कनपटी पर लगी थी गोलियां

शनिवार को दोपहर से मुस्कान गायब थी तो शनिवार शाम को इसी गांव का रहने वाला रोहित शर्मा भी गायब बताया गया था. और रविवार की शाम पुलिस ने इन दोनों की लाश को बरामद किया, जांच पड़ताल की तो दोनों की कनपटी में गोली लगी हुई पाई गई.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस कयास लगा रही है कि पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कनपटी पर गोली मारी, उसके बाद खुद अपनी कनपटी पर गोली मारकर प्रेमिका के ऊपर गिरकर दम तोड़ दिया. क्योंकि प्रेमिका की लाश के ऊपर प्रेमी की लाश पड़ी हुई बरामद की गई है. लेकिन क्या ये कयास हकीकत हैं ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.
फिलहाल इस पूरे मामले की जांच के लिए ग्वालियर से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है और पुलिस बारीकी से मामले की छानबीन कर परिवार जनों से भी पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें MP News: मध्य प्रदेश में बना दुनिया का सबसे ऊंचा जैन मंदिर, 1000 करोड़ से ज्यादा की आई लागत और लगे 17 साल

ये भी पढ़ें वैन के शराबी ड्राइवर ने खोया अपना आपा, सड़क किनारे खड़े लोगों को एक-एक कर मारता गया टक्कर, पूरी घटना जान कांप जाएगी रूह 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close