विज्ञापन
Story ProgressBack

वैन के शराबी ड्राइवर ने खोया अपना आपा, सड़क किनारे खड़े लोगों को एक-एक कर मारता गया टक्कर, पूरी घटना जान कांप जाएगी रूह 

MP News: मध्य प्रदेश के बड़वानी में रफ्तार से आ रही वाहन ने सड़क के किनारे खड़े लोगों को टक्कर मार दी. घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Read Time: 2 min
वैन के शराबी ड्राइवर ने खोया अपना आपा, सड़क किनारे खड़े लोगों को एक-एक कर मारता गया टक्कर, पूरी घटना जान कांप जाएगी रूह 
आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

MP Crime News: मध्य प्रदेश के बड़वानी में एक तेज रफ्तार तूफ़ान वाहन चालक ने एक के बाद एक 5 लोगों को टक्कर मार दी. इस घटना में ये सभी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना रविवार देर रात की है. पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है और  मामले की जांच कर रही है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल रविवार की रात  अंजड के राजपुर रोड पर एक तेज रफ्तार तूफान वाहन के चालक ने कहर बरपाना शुरू किया. वाहन की रफ्तार इतनी ज़्यादा थी कि चालक नियंत्रण खो बैठा था. सड़क के किनारे खड़े लोगों को एक-एक कर निशाना बनाए शुरू किया. लोग दहशत में आ गए. कुछ लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. वाहन की टक्कर से 5 लोग घायल हो गए. सड़क के किनारे खड़े दुध बेचने वाले व्यक्ति की बाइक को भी टक्कर मार दी. जिसमें दूध रोड पर बहा तो कई बाइक को नुकसान पहुंच गया. इसी जानकारी मिलते ही थाना अंजड थाना प्रभारी गिरवर सिंह जलोदीया भी दलबदल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.आरोपी को हिरासत में लिया. पकड़े जाने के बाद इस बात का पता चला कि उसने शराब पी हुई थी. इसी नशे में वह गाड़ी चला रहा था और लोगों को अपना शिकार बना दिया.

ये भी पढ़ें KKR vs DC : ईडन गार्डन में आज कोलकाता और दिल्ली के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

ये हुए घायल 

इस घटना में 12 साल का ओम,चंदन ,प्रकाश, बिंदु और शिवम  घायल हो गए. सभी घायलों को तुरंत ही सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बड़वानी के जिला अस्पताल रेफर किया गया. सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के बाद लोगों में नाराजगी देखी जा आ रही है. दुर्घटना के चंद कदमों की दूरी पर एक शादी समारोह चल रहा था जहां काफी भीड़ थी अगर चालक द्वारा शादी समारोह की ओर वाहन बढ़ाया होता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. इस घटना के बाद लोगों में नाराज़गी देखी जा रही है. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: बेमेतरा में बोलेरो पिकअप वैन की खड़े ट्रक से हुई टक्कर, दर्दनाक हादसे में 8 मौत, 23 घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close