MP News : चोर से चार कदम आगे निकली इंदौर पुलिस ! ग्राहक बनकर ऐसे दिया झटका

Indore News: चोर कितना भी शातिर क्यों न हो पुलिस को चकमा नहीं दे सकता है, ऐसा ही एक मामला आया है इंदौर (Indore Police) से. जहां पुलिस ने नकबजनी की घटना का पर्दाफाश करते हुए ग्राहक बनकर चोर को पकड़ लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Madhya Pradesh News: इंदौर पुलिस (Indore Police) को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने कुछ दिन पहले राजेंद्र नगर थाना (Rajendra Nagar Police Station) क्षेत्र में हुई नकबजनी की घटना का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने ग्राहक बनकर चोरी का माल बेचने वाले एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी किया दो लाख रुपये का माल भी बरामद किया है. आरोपी अपनी नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के कुंदन नगर में 17 जून को बदमाश ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, आरोपी ने घर में रखे सोने-चांदी  के जेवरात सहित नकदी भी ले गया था.

पुलिस की एक टीम बनाई गई

पुलिस ने फरियादी दुर्गेश भदौरिया की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और अपने मुखबिर तंत्रों को भी सक्रीय किया. फिर पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई है. तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक लड़का कुछ सामान बेचने के लिए तीन-चार दिनों क्षेत्र में घूम रहा है. सूचना पर पुलिस ग्राहक बनकर उससे सामान खरीदने के बहाने से मुखबिर के बताये हुये स्थान पर पहुंची. जैसे ही आरोपी ने चोरी किये सामना में से एक सामान उसने पुलिस को दिया वैसे ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, NSUI ने भरी हुंकार!

Advertisement

दो लाख रुपये का माल बरामद

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी से चोरी किया हुआ दो लाख रुपये का माल बरामद किया है. आरोपी नाबालिग है और अपने नशे की लत पूरी करने के लिए लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता था.अब पुलिस क्षेत्र में हुई अन्य चोरी की वारदातों के बारे में उससे पूछताछ कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP Crime: ग्वालियर में हत्यारों ने पहले युवक का कुचला मुंह, फिर शव की पहचान छुपाने के लिए किया ये बर्ताव

Advertisement
Topics mentioned in this article