सीमेंट कंपनी के बाउंसरों ने दलित युवक को तब तक पीटा जब तक बेहोश नहीं हो गया, FIR करने पर दी धमकी

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) में JK सीमेंट प्लांट में एक कंपनी के बाउंसरों (Bouncers) की गुंडागर्दी इतनी बढ़ गई है कि जरा सा शक होने पर भी हो बेरहम हो जाते हैं, किसी को भी पीट देते हैं. एक ऐसा ही ताजा मामला फिर से आया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) जिले में स्थित जेके सीमेंट प्लांट में एक कंपनी के बाउंसरों (Bouncers) की गुंडागर्दी को लेकर बड़ी खबर है, दरअसल कंपनी की सुरक्षा व्यवस्था में मौजूद बाउंसरों ने डीजल चोरी के शक में एक दलित कर्मचारी को बेरहमी से पीट दिया.

कंपनी में कार्यरत बाउंसर इतने बेरहम हो गए कि बेहोश होने के बाद भी युवक की पिटाई करते रहे. डीजल पकड़ने वाले कंपनी के बाउंसरों ने पहले लाठी-डंडों से कर्मचारी को पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया था.

पानी डालकर फिर की पिटाई..

पीड़ित को पीटते हुए.

दलित की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत आने वाली जे.के. सीमेंट प्लांट में एक कंपनी के बाउंसरों की गुंडागर्दी की वजह से मानवता शर्मसार हो गई है. इस घटना के बाद पीड़ित के परिवार में आक्रोश है. मारपीट की पूरी घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है.

डीजल चोरी के शक में दलित को तब पीटा जब बेहोश नहीं हो गया

डीजल चोरी के शक में दलित कर्मचारी को डीजल की चोरी पकड़ने वाले कंपनी के बाउंसरों ने लाठी-डंडों से पहले तो बेरहमी से पीटा और तब-तक युवक को पीटते रहे जब-तक वह बेहोश नहीं हो गया. इसके बाद युवक पर पानी डाल कर उसे होश में लाया गया. फिर 4 गैलन उसके ऊपर रखकर फिर उसे पीटना शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़ें- MP में नल जल योजना की आड़ में भ्रष्टाचार, टंकी के ट्रायल में खुली पोल 

अमानगंज थाने में रिपोर्ट नहीं लिखा गई

पन्ना: पीड़ित बृजेश प्रजापति को एक समूह में कंपनी के कुछ बाउंसर जमीन पर गिराकर मारते हुए.

पीड़ित दलित कर्मचारी की थाने में बाउंसरों के खिलाफ नहीं लिखी गई FIR

घायल युवक ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वह घटना की शिकायत करने सिमरिया व अमानगंज थाने गया तो उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई, जिसके बाद युवक पन्ना दलित थाने पहुंचा और मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई. दलित युवक का कहना है कि उसे रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है. घटना के बाद से युवक डरा-सहमा हुआ है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MPPSC: 1.83 लाख उम्मीदवारों के लिए सिर्फ 110 पद, बेरोजगार युवा नाराज, जानिए कहां फंसा है मामला

Topics mentioned in this article