विज्ञापन

MP News: जाको राखे साइयां मार सके ना कोई! बहू से लड़कर तालाब में कूदी महिला, फिर ऐसे बची जान...

Madhya Pradesh: बताया जा रहा है कि महिला की अपनी बहू के साथ अनबन हो गई थी. इसके बाद महिला घर से निकली और तालाब में आत्महत्या करने के इरादे से कूद गई

MP News: जाको राखे साइयां मार सके ना कोई! बहू से लड़कर तालाब में कूदी महिला, फिर ऐसे बची जान...
MP Latest News:

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) से सास-बहू की लड़ाई का अनोखा मामला सामने आ रहा है. यहां की रहने वाली एक सास अपने बहू के तानों से इतना परेशान हो गई कि उसने तालाब में कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की. लेकिन कहावत है की जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, ये कहावत यहां चरित्रार्थ हुई और तालाब में पहले से मछलियां पकड़ रहे मछुआरों ने उसे छलांग लगाते हुए देख लिया. और तत्काल उसके पास मदद के लिए पहुंच गए.

महिला को मछुआरों ने निकाला तालाब से बाहर

उन्होंने महिला को तालाब से बाहर निकाला और उसके पेट से पानी बाहर निकाला. महिला को उपचार के लिए बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां उसकी जान बच गई. इस मामले में पुलिस अपनी जांच पड़ताल कर रही है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

बताया जा रहा है कि महिला की अपनी बहू के साथ अनबन हो गई थी. इसके बाद महिला घर से निकली और तालाब में आत्महत्या करने के इरादे से कूद गई. मछली पकड़ने का ठेका लेने वाले मछुआरे राजू बाथम ने इस महिला को देख लिया. इसके बाद उसने तालाब में नाव से मछली पकड़ रहे मछुआरों को महिला के डूबने की खबर दी. इस पर मछुआरों ने तत्काल डूबती महिला की तरफ नाव ले जाकर उसे डूबने से बचा लिया और तालाब के किनारे लेकर पहुंचे. यहां मछुआरों ने पहले उसके पेट में भरे पानी को निकाला इसके बाद महिला को तत्काल बैराड़ के अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और सुसाइड करने की असली वजह जानने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें MP News: सज संवरकर दुल्हन करती रही हमसफर का इंतजार, ये बातें नहीं मानी गई तो बारात लेकर ही नहीं पहुंचा दूल्हा

ये भी पढ़ें MP News: एक्सीडेंट में घायल प्रेमी को देखने घर आई प्रेमिका की मां, हुई ऐसी बात की मार दी गोली...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: रतलाम में गणेश प्रतिमा ले जा रहे जुलूस पर पथराव, आक्रोशित युवकों ने थाने का किया घेराव
MP News: जाको राखे साइयां मार सके ना कोई! बहू से लड़कर तालाब में कूदी महिला, फिर ऐसे बची जान...
Baba Mahakal Temple Bollywood actor Manoj Joshi reached Ujjain offered prayers
Next Article
Baba Mahakal के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज जोशी, बोले- ' यहां जो मांगता हूं वो सब मिलता है'
Close