MP News: मंत्रियों के विभागों का बंटवारा नहीं होने पर एक्शन में आई कांग्रेस,  JP नड्डा को लिखा ऐसा पत्र

Mohan Yadav Cabinet: कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफ़ीज़ की ओर से सोशल मीडिया एक्स पर जो पत्र पोस्ट किया गया है. उसमें कांग्रेस ने लिखा है कि सरकार गठन के एक महीना होने वाला है, लेकिन अब तक भाजपा ने प्रदेश में न तो मंत्रियों के विभागों का ही बंटवारा किया है और न ही किसी ज़िले के प्रभारी मंत्री ही बनाए गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 16 mins

MP CM Mohan Yadav Cabninet: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव के शपथ लेने के 15 दिन बाद भी मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा नहीं होने पर कांग्रेस ने आक्रामक रुख इख्तियार कर लिया है. कांग्रेस ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा है कि राज्य में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही है और राज्य में कोई गृह मंत्री तक नहीं है. लिहाजा, कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम पत्र लिखकर राज्य में जल्द से जल्द मंत्रियों के विभागों के बंटवारे की अपील की है.

राज्य कांग्रेस ने बाकायदा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम पत्र लिखा है. इस पत्र को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस मीडिया विभाग उपाध्यक्ष अब्बास हफ़ीज़ ने लिखा है कि मध्य प्रदेश में सरकार बने हुए एक महीना होने वाला है, लेकिन अब तक विभाग और ज़िले बिना मंत्रियों के ही चल रहे हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिख कर कैबिनेट की नीलामी को रोकने और तुरंत विभागों के आवंटन के लिए पत्र लिखा है.

Advertisement

कांग्रेस ने ये लिखा पत्र में

कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफ़ीज़ की ओर से सोशल मीडिया एक्स पर जो पत्र पोस्ट किया गया है. उसमें कांग्रेस ने लिखा है कि सरकार गठन के एक महीना होने वाला है, लेकिन अब तक भाजपा ने प्रदेश में न तो मंत्रियों के विभागों का ही बंटवारा किया है और न ही किसी ज़िले के प्रभारी मंत्री ही बनाए गए हैं. इस बीच मध्य प्रदेश में रोज़ कोई न कोई अपराध गठित हो रही है, लेकिन प्रदेश में कोई गृह मंत्री तक नहीं हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP News: लोगों पर बिजली विभाग का सितम, करोड़ों के बकाये के बाद भी सरकारी विभागों पर करम
 

Advertisement

 'BJP की अंतर्कलह से जनता को हो रहा नुक़सान'

कांग्रेस ने अपने पत्र में आरोप लगाया है कि मोहन सरकार के मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर BJP की अंतर्कलह से जनता को नुक़सान को हो रहा है. इसके आगे पत्र में जेपी नड्डा को संबोधित करते हुए लिखा गया है कि विभागों को नीलामी से बताइए और जनता के हित में फ़ैसला जल्द कीजिए. पत्र में आगे लिखा गया है कि अगर इस तरह देरी होती रहेगी, तो जनता का नुक़सान होगा. लिहाजा,  मध्य प्रदेश के मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ें- Bus Accident: गुना बस हादसे में 13 की मौत, 15 की हालत गंभीर, अस्पताल जाकर पीड़ितों से मिले सीएम