विज्ञापन
Story ProgressBack

अटेर सीट के दो मतदान केंद्रों पर दोबारा मतदान कराएं जाने की मांग, बीजेपी ने EC को सौंपा ज्ञापन

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में मतगणना से पहले बीजेपी ने अटेर विधानसभा क्षेत्र के दो मतदान केंद्रों पर दोबारा मतदान कराएं जाने की मांग की है.

Read Time: 2 min
अटेर सीट के दो मतदान केंद्रों पर दोबारा मतदान कराएं जाने की मांग, बीजेपी ने EC को सौंपा ज्ञापन
अटेर सीट के दो मतदान केंद्रों पर दोबारा मतदान कराएं जाने की मांग.
भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) लगाया  कि असामाजिक तत्वों ने हाल के चुनावों में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) के अटेर विधानसभा क्षेत्र (Ater Assembly) में दो  मतदान केंद्रों पर कब्जा कर लिया था. बीजेपी (BJP) ने इन मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान (MP Election Re-polling 2023) की मांग की है.

बीजेपी ने पुनर्मतदान की उठाई मांग

बीजेपी (BJP) के एक प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) को एक ज्ञापन सौंपकर मांग की गई है कि तीन दिसंबर को बूथ संख्या 11 और 12 (खादीत में) पर होने वाली मतगणना रोक दी जाए और पुनर्मतदान का आदेश दिया जाए. प्रवक्ता ने दावा किया कि असामाजिक तत्वों द्वारा बूथ कब्जे सबूत चुनाव आयोग को सौंपे गए हैं. 

ये भी पढ़े: पोस्टल बैलेट विवाद के बीच मुख्य चुनाव अधिकारी पहुंचें ग्वालियर, व्यवस्थाओं का लिया जायजा 

21 नवंबर को कराया गया पुनर्मतदान

बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने अटेर विधानसभा क्षेत्र के मतदान क्रमांक 71- किशुपुरा नंबर -3 पर  पुनर्मतदान की मांग की थी, जिसके बाद 21 नवंबर को पुनर्मतदान कराया गया था. 

ये भी पढ़े: दर्दनाक हादसा: मालगाड़ी की चपेट में आया ट्रैकमैन, जान बचाने के लिए काटने पड़े हाथ-पैर

3 दिसंबर को होगी वोटों की गिनती

मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए एक चरण में मतदान 17 नवंबर को हुआ था. वहीं वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी. फिलहाल 2,533 प्रत्याशी के किस्मत EVM में कैद हैं.  

ये भी पढ़े: MP Election Re-polling 2023: अटेर विधानसभा के किशुपुरा मतदान केंद्र पर शुरू हुआ पुनर्मतदान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close