विज्ञापन
Story ProgressBack

दर्दनाक हादसा: मालगाड़ी की चपेट में आया ट्रैकमैन, जान बचाने के लिए काटने पड़े हाथ-पैर

जानकारी के अनुसार हादसे के बाद से ट्रैकमैन के शरीर से अति रक्तस्राव हो रहा था, जिसके कारण उसकी हालत लगातार खराब हो रही थी. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बड़े अस्पताल के लिए रेफर किया, जिसके बाद परिजन उसे बिरला अस्पताल ले गए.

Read Time: 2 min
दर्दनाक हादसा: मालगाड़ी की चपेट में आया ट्रैकमैन, जान बचाने के लिए काटने पड़े हाथ-पैर
सांकेतिक फोटो

Satna Accident News: सतना-रीवा (Satna-Rewa) रेल मार्ग के कैमा स्टेशन पर बुधवार की दोपहर ट्रैकमैन (Trackman) मालगाड़ी की चपेट में आ गया. इस हादसे के बाद उसकी जान बचाने के लिए डॉक्टरों को ट्रैकमैन के हाथ-पैर काटने पड़े. जिस वक्त यह हादसा हुआ ट्रैक पर गिट्टी डालने का काम चल रहा था. इसी दौरान अचानक ट्रैकमैन रावेंद्र सिंह मालगाड़ी (Goods Train) के नीचे आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. 

यह भी पढ़ें : चेहरे पर नकाब, उदास चेहरा... फेसबुक प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई अंजू की हुई घर वापसी

घटना के लिए जिम्मेदार कौन?

बताया जाता है कि हादसे की जानकारी जैसे ही जूनियर इंजीनियर ब्रजेन्द्र कुशवाहा को हुई उन्होंने तत्काल 108 एंबुलेंस को कॉल कर बुलाया और खून से लथपथ पड़े ट्रैकमैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद रेलवे के अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे हैं कि यह हादसा कैसे हुआ और इसके लिए मुख्य जिम्मेदार कौन है.

यह भी पढ़ें : पोस्टल बैलेट विवाद के बीच मुख्य चुनाव अधिकारी पहुंचें ग्वालियर, व्यवस्थाओं का लिया जायजा 

जान बचाने के लिए काटने पड़े हाथ-पैर

जानकारी के अनुसार हादसे के बाद से ट्रैकमैन के शरीर से अति रक्तस्राव हो रहा था, जिसके कारण उसकी हालत लगातार खराब हो रही थी. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बड़े अस्पताल के लिए रेफर किया, जिसके बाद परिजन उसे बिरला अस्पताल ले गए. यहां पर डॉक्टरों ने परिजनों की सहमति पर तत्काल ऑपरेशन करते हुए उसका दायां पैर और हाथ काट दिया. घटना के संबंध में जीआरपी अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close