MP News: लड़की ने लगाए ब्लैकमेल के आरोप, लड़के ने बताई सच्चाई तो पुलिस भी हो गई हैरान 

14 साल की किशोरी ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाले किशोर ने उसके साथ दोस्ती थी. फिर लड़के ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो खींच लिए. इसके बाद आरोपी लड़का ब्लैकमेल कर रुपए मांग रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
लड़की ने लगाए ब्लैकमेल के आरोप, लड़के ने बताई सच्चाई तो पुलिस भी हो गई हैरान

ग्वालियर में एक नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस के लड़के ने दोस्ती की और फिर लड़की का अश्लील लेकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. लड़की के कई बार समझाने के बाद भी लड़का नहीं माना. आरोपी नाबालिग की हरकत से परेशान होकर किशोरी ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताई. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर पड़ोस में रहने वाले किशोर पर मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन इस मामले में पेंच ये है कि आरोपी नाबालिग ने भी फरियादी लड़की पर कई आरोप लगाए हैं. लड़के ने भी लिखित में शिकायत देते हुए कहा है कि लड़की ने उससे धोखे से रुपए वसूले हैं. पूरा मामला सामने आते ही पुलिस भी हैरान रह गई है. 

मामला थाटीपुर इलाके के दर्पण कॉलोनी का है. इस इलाके में रहने वाली 14 साल की किशोरी ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाले किशोर ने उसके साथ दोस्ती थी. फिर लड़के ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो खींच लिए. इसके बाद आरोपी लड़का ब्लैकमेल कर रुपए मांग रहा है. इस पर पुलिस ने किशोर के खिलाफ पॉस्को एक्ट और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया. लेकिन इधर किशोर के परिजनों ने भी लड़की पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि लड़की ने हमसे करीब 1 लाख रूपये तक हड़प लिए हैं. जब परिजनों ने लड़की से पैसे वापिस मांगे तो उसने यह साजिश रच डाली. 

Advertisement

ये भी पढ़ें - पहले शराब पार्टी की, फिर छेड़खानी कर लड़की को कुचलकर मार डाला, खौफनाक वीडियो आया सामने

Advertisement

मामले में एडिशनल SP निरंजन शर्मा ने बताया कि पहले नाबालिग बच्ची की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसके बाद जब किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने भी लड़की पर कई आरोप लगा दिए. नाबालिग लड़के का कहना है कि लड़की ने बहाना बनाकर और बरगला कर लड़के से एक लाख रूपये वसूल लिए थे. जब लड़के ने इन रुपयों को वापिस करने के लिए कहा तो लड़की ने झूठे इल्जाम लगाकर फंसाने के लिए यह खेल रच दिया. मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें - शबनम के 'राम' : मुंबई से पैदल ही अयोध्या के लिए निकली मुस्लिम लड़की, MP के बड़वानी पहुंची

Topics mentioned in this article