डकैत इस बड़ी वारदात को अंजाम देने की कर रहे थे प्लानिंग, तभी पहुंच गई पुलिस

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) में डकैती की योजना बना रहे आरोपियों को पुलिस ने वारदात से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. ये आरोपी झाड़ियों के पीछे छिपकर डकैती की योजना बना रहे थे. तभी अचानक पुलिस पहुंची तो फिर..

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) के पन्ना जिले की पुलिस (Panna Police) ने बड़ी वारदात से पहले ही आरोपियों को दबोच लिया है. पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर डकैती की योजना बना रहे 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपियों को धरमसागर तालाब रिंग रोड के पास भाटिया से घेराबंदी कर पकड़ा गया है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से एक 12 बोर का अवैध कट्टा, एक जिंदा कारतूस, दो धारदार तलवार, एक बका और एक लोहे की छड़ जब्त की है. बताया जा रहा है कि यह सभी आरोपी बेनी सागर मोहल्ला निवासी सरदार गुरविंदर सिंह उर्फ सोनू कोहली के घर में डकैती डालने की योजना बना रहे थे.

मुखबिर के बताए हुए स्थान पर पुलिस ने दी दबिश

एक 12 बोर का कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 2 धारदार तलवार सहित अन्य हथियार जब्त किए गए.

पन्ना कोतवाली टीआई रोहित मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सभी आरोपी उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों से हैं, जो डकैती डालने की योजना बना रहे थे. जिसकी जानकारी मुखबिर के जरिये पुलिस को मिली. जानकारी लगने के बाद पुलिस दल ने मुखबिर के बताए हुए स्थान पर दबिश दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें-   MP में दबंगों ने दलित युवक को नंगा कर पीटा, फिर सिग्नेट से जलाया, video viral होने पर हरकत में आया प्रशासन

Advertisement

पुलिस को देख भागने लगे

वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी झाड़ियां के पीछे छिपे बैठे हुए थे, जो पुलिस को देख भागने लगे. किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर इन सभी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की. जिसमें आरोपियों के द्वारा बताया कि वह बेनी सागर निवासी सरदार गुरविंदर सिंह उर्फ सोनू कोहली के घर में डकैती डालने के उद्देश्य से छिपे हुए थे. कोतवाली टीआई का कहना है कि यह पूर्व में भी कई प्रकार की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP News: 'सागर' में ग्रामीणों ने कर दिखाया बड़ा कमाल, अब हरियाली से लहलहा रही है विरान रहने वाली पहाड़ी

Topics mentioned in this article