विज्ञापन
Story ProgressBack

"10-12 लोगों को गैंगरेप से रोका.... तो निकाल दी पिस्टल", उज्जैन में रंजिश का खूनी खेल

Ujjain Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) से में रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर हथियार चल गए. घटना में एक पक्ष ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं से रेप करने की कोशिश की...

Read Time: 3 mins
"10-12 लोगों को गैंगरेप से रोका.... तो निकाल दी पिस्टल", उज्जैन में रंजिश का खूनी खेल
(फाइल फोटो)

Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. उज्जैन के आगर रोड पर रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर हथियार चल गए. घटना में कोई गंभीर घायल नहीं हुआ, लेकिन एक पक्ष ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं से रेप करने की कोशिश की... विरोध करने पर हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. मामले में एक पक्ष ने SP को ज्ञापन देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

जानिए किस वजह से हुआ विवाद

दरअसल, गायरी समाज और आंजना समाज के बीच विवाद चल रहा है. इसी के चलते आज दोनों पक्ष भिड़ गए. गायरी समाज ने आरोप लगाया कि उनके समाज की सुनीता और शोभा के साथ गैंगरेप करने की नीयत से गांव के दबंग पवन, गज्जू उर्फ सुनील आंजना, विकास आंजना, सूरज आंजना, मनोज आंजना सहित करीब 10-12 लोग तलवार, चाकू और पिस्टल लेकर इन महिलाओं के घर में घुस गए. इन दबंगों ने महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ कर गैंगरेप की कोशिश की.

बीच-बचाव की कोशिश में हमला

इस दौरान परिजनों ने बीच-बचाव की कोशिश की जिसमें संतोष और दो अन्य पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि मामले में चिमनगंज पुलिस ने सही कार्रवाई नहीं की, इसलिए घटना का वीडियो देकर SP से जांच की मांग की गई है.

आरोपियों पर लगे संगीन आरोप

गौरतलब है कि दबंग लोग पूर्व में भी पहले महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर चुके थे. आरोप के मुताबिक, गांव का मामला होने से और माफी मांगने पर पहले केस दर्ज नहीं हुआ था... लेकीन अब इन्होंने घर में घुसकर अश्लील हरकतें की और गैंगरेप में नाकाम रहने पर जानलेवा हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

अब SP ने दिए जांच के आदेश

मामले में SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि मामले में चीमंगज मंडी थाने में मामला दर्ज किया गया है. जल्द ही गैर-जमानती धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा. दोनों पक्षों ने वीडियो दिए हैं, जिनकी जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें : 

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मंदसौर में चोरों ने दी बंगले में चोरी को अंजाम, वजनी तिजोरी नहीं टूटी तो उखाड़कर ले गए चोर
"10-12 लोगों को गैंगरेप से रोका.... तो निकाल दी पिस्टल", उज्जैन में रंजिश का खूनी खेल
Diarrhea spread Villagers affected in Bankalpur village of Ashoknagar
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के इस गांव में बढ़ा डायरिया का प्रकोप, 36 से ज्यादा ग्रामीण हो गए बीमार
Close
;