विज्ञापन

नदी किनारे नहाने गई लड़की, युवकों ने झाड़ियों के पीछे किया दुष्कर्म... तलाश में जुटी पुलिस

नाबालिग ने बताया कि जब उसने शोर मचाना शुरू किया, तो मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे. इसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में ग्रामीणों को बताया.

नदी किनारे नहाने गई लड़की, युवकों ने झाड़ियों के पीछे किया दुष्कर्म... तलाश में जुटी पुलिस
नदी किनारे नहाने गई लड़की, युवकों ने झाड़ियों के पीछे किया दुष्कर्म... तलाश में जुटी पुलिस

Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना में संलिप्त आरोपी भी नाबालिग है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश तेज कर दी है. यह मामला 29 सितंबर का बताया जा रहा है. सागर जिले के थाना प्रभारी धर्मेंद्र यादव ने बताया, "नाबालिग बच्ची के साथ से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. हमने अभी दो आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में लिया है. आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. "

कब और कैसे दिया वारदात को अंजाम?

नाबालिग बच्ची के मुताबिक, वह नदी किनारे नहाने गई थी. तभी कुछ युवक आए , जिनकी उम्र करीब 16 साल के आसपास रही होगी. इन युवकों ने उसे पकड़ लिया और झाड़ियों के पीछे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची के शोर मचाने पर आए लोग 

नाबालिग ने बताया कि जब उसने शोर मचाना शुरू किया, तो मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे. इसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में ग्रामीणों को बताया. इसके बाद ग्रामीण नाबालिग बच्ची को लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 137(2), 70(2), 64 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

वारदात के बाद मौके से हुए फरार

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि जब बच्ची ने शोर मचाना शुरू किया था, तो हम मौके पर पहुंचे. हमने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब तक वो बाइक से फरार हो चुके थे. इसके बाद हम बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और केस दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

पुलिस ने पीड़िता के परिजनों और अन्य ग्रामीणों को आश्वस्त किया है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के हरदा में भी दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था, जहां एक आरोपी ने पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. बाद में इस घटना में संलिप्त आरोपी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP के सागर में मिला सबसे गरीब परिवार ! सबूत है- इनकम सर्टिफिकेट, जानिए कितनी है आय?
नदी किनारे नहाने गई लड़की, युवकों ने झाड़ियों के पीछे किया दुष्कर्म... तलाश में जुटी पुलिस
India vs Bangladesh-Tour-ind-vs-ban-1st-t20i-2024-Weather-picth-report-Squad-Madhavrao Scindia Cricket Stadium Gwalior-dream11
Next Article
IND vs BAN: पहले T20 के लिए ग्वालियर में ऐसा है माहौल, मौसम से निपटने के लिए टीम तैयार
Close