MP Crime : फरियादी ही निकला गोली कांड का 'मास्टरमाइंड', पढ़ें इनसाइड स्टोरी

MP Crime: मध्य प्रदेश के इंदौर में जमीनी विवाद को लेकर हुए गोलीकांड में नया मोड़ सामने आया है, बता दें कि इस पूरे मामले में फरियादी ही मास्टरमाइंड निकला है. आरोपी ने करोड़ों रुपये की जमीन के लिए खुद पर गोली चलवाई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Indore Shooting Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के अंतिम चौराहा पर हुए गोलीकांड (Shooting Case) में नया मोड़ आ गया है. फरियादी ही इस गोली कांड का मास्टरमाइंड निकला. 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की जमीन के विवाद में उसने खुद ही गोली चलवाई थी. उसका मकसद अपने चाचा को जानलेवा हमले के आरोप में जेल भिजवाना था. जून को मल्हारगंज थाना अंतर्गत अंतिम चौराहा पर पुणे के गणेश पर गोली चली थी.

आरोपियों ने पांच लाख रुपये एडवांस में लिए थे

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और कार के आधार पर सिद्धार्थ और शैलेश को उज्जैन से गिरफ्तार  किया था. इस दौरान गणेश के चाचा संतोष से 20 लाख रुपये में सुपारी लेकर गोली चलवाने कि बात सामने आई थी.संतोष से दोनों आरोपियों ने पांच लाख रुपये एडवांस में लिए थे.घटना की कड़ियां जोड़ने के लिए पुलिस ने पूरी घटना का नाट्य रूपांतरण करवाया.

ये भी पढ़ें-   Controversial: अब महामंडलेश्वर कुमारस्वामी ने दिया भगवान श्रीकृष्ण पर विवादित बयान, संतों ने की बहिष्कार की मांग

ऐसे सच आया सामने..

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बयानों में अंतर मिलने पर शक की सुई गणेश पर टिक गई. वहीं, पुलिस ने आरोपित संतोष को पुणे से हिरासत में ले लिया. संतोष ने बताया कि वह सिद्धार्थ और शैलेश से कभी मिला ही नहीं. इससे शक पुख्ता हो गया और पुलिस ने सोमवार को गणेश को हिरासत में ले लिया. इस मामले में नया मोड़ यह है कि जिस व्यक्ति पर गोली चली. वहीं. इस साजिश का मास्टरमाइंड था.पुलिस की जांच और घटना के नाट्य रूपांतरण के बाद सच्चाई सामने आई.

Advertisement

ये भी पढ़ें- CG News: शराब पीकर नेतागिरी करना पड़ा भारी, दुर्ग में पार्षद पति की लोगों ने कर दी ये दुर्गत