विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: शराब पीकर नेतागिरी करना पड़ा भारी, दुर्ग में पार्षद पति की लोगों ने कर दी ये दुर्गत

Chhattisgarh News: दुर्ग जिले के मरोदा में कांग्रेस पार्षद ईश्वरी साहू के पति और देवर की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. उनकी पिटाई का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वीडियो जमकर हो रहा है.

Read Time: 3 mins
CG News: शराब पीकर नेतागिरी करना पड़ा भारी, दुर्ग में पार्षद पति की लोगों ने कर दी ये दुर्गत

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कांग्रेस पार्षद ईश्वरी साहू के पति और देवर को शराब पीकर नेतागिरी करना भारी पड़ गया. शराब में नशे में धुत होकर गाली देने के आरोप में कुछ लोगों ने  पार्षद ईश्वरी साहू के पति और देवर को बुरी तरह से पीट दिया.

दरअसल, दुर्ग जिले के मरोदा में कांग्रेस पार्षद ईश्वरी साहू के पति और देवर की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. उनकी पिटाई का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वीडियो जमकर हो रहा है. आरोप है कि मरोदा में शिव मंदिर के पास रिटायरमेंट पार्टी के दौरान दोनों शराब के नशे में पहुंचे और लोगों से गाली गलौज करने लगे. इससे विवाद बढ़ गया और लोगों ने दोनों को गिरा-गिराकर उन्हें लात घूंसों से जमकर पीट दिया. इस मामले में नेवई पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पार्षद ईश्वर साहू ने दर्ज कराई एफआईआर

दरअसल, मारपीट की घटना के बाद  पार्षद ईश्वर साहू नेवई थाने पहुंची और मारपीट व गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराने की बात कही. यह सुनकर दूसरे पक्ष से उमेश रावटे और उसके समर्थक भी ताने पहुंच गए. दोनों पक्षों का हंगामा देखते हुए नेवई थाना प्रभारी आनंद शुक्ला ने दोनों के खिलाफ मारपीट का काउंटर अपराध दर्ज कर लिया गया है.

पार्षद की तरफ से FIR में की गई ये शिकायत

पार्षद ईश्वरी साहू की तरफ से प्रदीप साहू ने शिकायत दर्ज कराई है कि वो शिव मंदिर पास मौहारी मरोदा में रहता हैं. मजदूरी का कार्य करता है. बीते 30 जून को दोपहर 3:30 बजे वो सामुदायिक भवन शिव मंदिर के पास मौहारी मरोदा में उमेश रावटे की दादी की रिटायरमेंट पार्टी में गया था. वहां कुछ लोग एक दूसरे को गाली दे रहे थे. इस पर पार्षद ईश्वरी साहू के पति और उसके भाई ने उन्हें मना किया, तो वो लोग उनसे झगड़ा करने लगे. उल्टा उन्हीं से गाली गलौज करने लगे. जब ईश्वरी साहू ने उनका विरोध किया, तो उन लोगों ने हम दोनों भाईयों को बुरी तरह लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद ईश्वरी साहू और कुछ अन्य लोगों ने बीच बचाव करके मामले को शांत कराया.

दूसरे पक्ष ने दर्ज कराई ये शिकाय

वहीं दूसरे पक्ष से उमेश रावटे ने शिकायत में बताया कि वो मौहारी मरोदा में रहता है. वह मजदूरी का कार्य करता है. वो अपनी दादी की रिटायरमेंट पार्टी में व्यस्त था. वहां उसके रिश्तेदार और मेहमान भी थे. इसी दौरान प्रदीप साहू और ईश्वरी साहू आये और हल्ला कर रहे हो कहकर मां बहन की अश्लील गालियां देने लगे. मना करने पर प्रदीप साहू और ईश्वरी साहू उससे गाली गलौज करने लगे. इसके बाद उन लोगों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जुनेजा के रिटायरमेंट के बाद ये हो सकते हैं छत्तीसगढ़ के नए DGP, अफसरों के प्रमोशन के बाद चर्चा तेज 
CG News: शराब पीकर नेतागिरी करना पड़ा भारी, दुर्ग में पार्षद पति की लोगों ने कर दी ये दुर्गत
Chhattisgarh Health Service, more than 800 MBBS doctors are waiting for appointment.
Next Article
सरकार ध्यान दे! छत्तीसगढ़ में 800 से ज्यादा MBBS डॉक्टर कर रहे हैं नियुक्ति का इंतजार
Close
;