विज्ञापन

MP Corruption: ऐसे कैसे रुकेगा भ्रष्टाचार! रिश्वत लेते हुए पटवारी का वीडियो हुआ वायरल...

Chhatarpur News: छतरपुर के बड़ामलहरा अनुभाग के तहसील घुवारा के कुड़ेला हल्का पटवारी बीरसिंह सेन का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो गरीब किसान से 7 हजार रुपए ले रहा है

MP Corruption: ऐसे कैसे रुकेगा भ्रष्टाचार! रिश्वत लेते हुए पटवारी का वीडियो हुआ वायरल...
Chhatarpur: पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. यहां के जिले छतरपुर (Chhatarpur) से भी रिश्वत लेने का मामला सामने आ रहा है. यहा एक खेत के सीमांकन के लिए पटवारी के रिश्वत मांगी थी. पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो बन गया जो कि बाद में वायरल (Video Viral) भी हो गया है. 

कहा आप 15 हजार तय हुए थे वो पूरा पैसा दो

छतरपुर के बड़ामलहरा अनुभाग के तहसील घुवारा के कुड़ेला हल्का पटवारी बीरसिंह सेन का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो गरीब किसान से 7 हजार रुपए ले रहा है और पटवारी बोल रहा है 15 हजार रुपए काम के तय हुए थे. जिसमें 7 हजार रुपए पहले आए थे और 7 हजार यह हैं. एक हजार रुपए बाकी हैं साथ में गाड़ी का पेट्रोल खर्चा मेरे जेब से हुआ है. आप पूरा 15 हजार जो तय हुया था वह पैसा दो.

शराब के नशे में रहता है पटवारी

ग्राम कुड़ेला निवासी कन्हैया लाल लोधी ने बताया है कि पटवारी बीरसिंह सेन दिनरात शराब के नशे में रहता है और बगैर सुविधा शुल्क के कोई काम नहीं करता है. उन्होने बताया भूमि खसरा नम्बर 163/2,266/2,383/2,510/ 2,513/2,999/2 के सीमांकन का आवेदन किया था. जिसमें राजस्व निरीक्षक और हल्का पटवारी बीरसिंह सेन ने 30 हजार रुपयों की मांग की. मुझ गरीब के पास इतना पैसा नहीं होने पर मैने मना कर दिया तो मेरा सीमांकन नहीं किया गया. मैने बीते 11 जून को कलेक्टर साहब को इन दोनों के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया था लेकिन आज तक इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई और ना सीमांकन ही हुआ.

ये भी पढ़ें Kuwait Fire Accident: कुवैत में मारे गए 45 भारतीयों के शव आज आएंगे, विशेष विमान से पहुंचेंगे केरल

ये भी पढ़ें बलौदा बाजार हिंसा पर सरकार का एक्शन, तत्कालीन एसपी-कलेक्टर निलंबित, न्यायिक जांच आयोग का हुआ गठन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP Corruption: ऐसे कैसे रुकेगा भ्रष्टाचार! रिश्वत लेते हुए पटवारी का वीडियो हुआ वायरल...
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close