भीतरघातियों और बागियों की कांग्रेस में नो एंट्री, गद्दारों को वापस लाने वालों को केके मिश्रा की खुली चेतावनी

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस में कई नेताओं के पार्टी छोड़ने के बाद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने बागी नेताओं को खुली चेतावनी दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

MP Political News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस भितरघातियों और बागियों (Rebels of Congress) को लेकर मुखर हो गई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) के बाद अब PCC चीफ जीतू पटवारी (PCC Chief Jitu Patwari) के मीडिया एडवाइजर केके मिश्रा (KK Mishra) ने कांग्रेस के बागी नेताओं को खुली चेतावनी दी है. केके मिश्रा ने कहा कि वे बीजेपी में गए नेताओं को वापस कांग्रेस में लाने वाले नेताओं का विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि जो भी सीनियर नेता गद्दारों को पार्टी में वापस लाने की कोशिश करेगा, हम उनका विरोध करेंगे.

'गद्दारों को पार्टी में लाने वाले सीनियर नेताओं का भी करेंगे विरोध'

केके मिश्रा ने कहा कि वे गद्दार जिन्होंने संकट के समय में पार्टी और विचारधारा का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए, जो भी सीनियर इन गद्दारों को पार्टी में वापस लाने की कोशिश करेगा हम उन सीनियर नेताओं का भी विरोध करेंगे. कांग्रेस पार्टी कोई 3 स्टार या फाइव स्टार होटल नहीं है, जहां ऐशो आराम के लिए आएं और संकट के दौर में चला जाए. उन्होंने कहा कि बिना डरे भितरघातियों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए.

'सज्जन सिंह वर्मा के बयान से सहमत'

केके मिश्रा ने मुखर होते हुए कहा कि सच कहने के लिए किसी मौसम और मुहूर्त की जरूरत नहीं पड़ती है. सच कहने के लिए जज्बा, जिगर चाहिए. उन्होंने कहा कि वे भितरघातियों को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा के बयान से सहमत हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें - बिल्कुल पीछे ही पड़ गई कांग्रेस, अब जगह-जगह चिपकाए बागी अक्षय कांति बम के पोस्टर

यह भी पढ़ें - सीएम मोहन यादव खुद संभालेंगे सिंहस्थ कुंभ की कमान, जानें कब उज्जैन में लगेगा कुंभ?