MP Weather Today: कड़ाके की ठंड के बीच हो सकती है बारिश, जानें-अपने इलाके के मौसम का हाल

MP-CG Weather: मध्य प्रदेश में दिसंबर के आखरी सप्ताह में कड़ाके की ठंड का दौर जारी है. जिले के खंडवा, रीवा, ग्वालियर में पंचमढ़ी की तरह ही ठंड पड़ रही है. इसके अलावा प्रदेश के कई जिलों में कोहरा भी छाया हुआ है.

विज्ञापन
Read Time: 7 mins

MP Weather Update Today : दिसंबर के आखिरी हफ्ते में मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) के मौसम में उतार चढ़ाव का दौर जारी रहने की संभावना है. प्रदेश के कई इलाकों में धुंध और कोहरे के साथ ही बादल भी छाए  हुआ है. यहां के तापमान में गुरुवार को ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला. कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, लेकिन कल यानी 29 और 30 दिसंबर को प्रदेशवासियों की चिंता बढ़ सकती है. दरअसल, मौसम विभाग के मुताबिक, सर्द हवाओं के साथ प्रदेश के कुछ हिस्से में बारिश हो सकती है. 

जानिए, इन जिलों का तापमान

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में पचमढ़ी में  8.4 डिग्री, राजगढ़ में 8.4 डिग्री, दतिया में 7.5 डिग्री, ग्वालियर में 8.9 डिग्री, भोपाल में 12.8 डिग्री,  जबलपुर में 9.8, शहडोल में 7.1, और इंदौर में 13.6 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया है. वहीं, जबलपुर में 27.2, भोपाल में 29.2, ग्वालियर में 25.2, इंदौर में 29 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान दर्ज किया गया है. खजुराहो, टीकमगढ़ में 50 से 200 मीटर और दतिया  में 200-500 मीटर की विजिबिलिटी दर्ज की गई है. 

ये भी पढ़ें Khandwa News: एक के बाद एक 40 धमाकों से दहला एमपी का खंडवा, ब्लास्ट में गंभीर रूप से घायल हुए 7 लोग

यहां रहा कोहरे का राज

मुरैना, शिवपुरी, अशोकनगर, ग्वालियर, टीकमगढ़, दमोह, रीवा,श्योपुर, गुना, नीमच, अगर, शाजापुर, विदिशा, भोपाल, सागर, कटनी, सीधी, उतरी उमरिया, शहडोल, सिंगरौली भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर के साथ-साथ उज्जैन में भी कोहरे के साथ धुंध छाई रही.

Advertisement

ये भी पढ़ें पूर्व CM शिवराज ने कहा, 'मेरा पता बदल रहा है लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले रहेंगे'

Topics mentioned in this article