विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

I.N.D.I.A. गठबंधन ने सनातन धर्म का अपमान किया, कमलनाथ चुप क्यों हैं?- रवि शंकर प्रसाद

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: रवि शंकर प्रसाद ने कमलनाथ और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कमलनाथ और उनके छिंदवाड़ा मॉडल पर सवाल पूछते हुए कहा कि देश भर में उनके इतने शिक्षा संस्थान और औद्योगिक इकाई है तो कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में कोई बड़ा संस्थान क्यों नहीं खुलवाया? पूर्व केंद्रीय मंत्री ने I.N.D.I.A. गठबंधन को "घमंडिया" गठबंधन कहते हुए सवाल किया कि यह गठबंधन मध्य प्रदेश में क्यों नहीं हैं.

Read Time: 3 min
I.N.D.I.A. गठबंधन ने सनातन धर्म का अपमान किया, कमलनाथ चुप क्यों हैं?- रवि शंकर प्रसाद
रवि शंकर प्रसाद ने I.N.D.I.A. गठबंधन समेत कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर साधा निशाना

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने वाले हैं जिसे लेकर सियासत उफ़ान पर है. चुनावों को लेकर तमाम पार्टियों और नेताओं ने अपनी ताक़त झोंक दी है. इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) गुरुवार को छिंदवाड़ा (Chhindwara) पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ (Kamal Nath) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कमलनाथ और उनके छिंदवाड़ा मॉडल पर सवाल पूछते हुए कहा कि देश भर में उनके इतने शिक्षा संस्थान और औद्योगिक इकाई है तो कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में कोई बड़ा संस्थान क्यों नहीं खुलवाया? पूर्व केंद्रीय मंत्री ने  I.N.D.I.A. गठबंधन को "घमंडिया" गठबंधन कहते हुए सवाल किया कि यह गठबंधन मध्य प्रदेश में क्यों नहीं हैं.

रवि शंकर प्रसाद ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन की तरफ़ से लगातार सनातन धर्म का अपमान किया जा रहा है तो कमलनाथ ने इसका विरोध क्यों नहीं किया?? 

ये भी पढ़ेंः MP Election 2023: चुनाव से पहले अलग-अलग शहरों से 43 लाख रुपए एक दिन में जब्त

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथ 

रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "राहुल गांधी सावरकर को भूल गए. अब उन्हें किसी ने जातिगत जनगणना की चिट्ठी पकड़ा दी है. रवि शंकर प्रसाद ने पत्रकारों से मुख़ातिब होते हुए कहा कि छिंदवाड़ा में किसी एक पोस्टर में राहुल गांधी का फ़ोटो नहीं है. इस पर वो क्यों कुछ नहीं बोलते??" इस दौरान रवि शंकर प्रसाद ने यह भी दावा किया कि अब की बार मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में BJP की ही सरकार बनेगी. जानकारी के लिए बता दें, बीते दिन रवि शंकर प्रसाद ग्वालियर पहुंचे थे. यहां पर भी उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ को जमकर घेरा था. 

यह भी पढ़ें : MP Election : इन 5 अंचलों से तय होती है मध्य प्रदेश की सत्ता, जानिए 2 क्षेत्रों की पूरी कहानी आंकड़ों की जुबानी...
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close