विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

MP में टिकट पर कलह: जबलपुर में BJP की 5वीं लिस्ट के बाद हंगामा, कांग्रेस दफ्तर में तोड़फोड़

MP Assembly Election 2023:  मध्यप्रदेश में बीजेपी की 5वीं लिस्ट आते ही हंगामा मच गया. वहीं कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के फोटो पर जूते मारे, गोबर पोता और कमलनाथ के बंगले के बाहर पंगत लगाई.

Read Time: 3 min
MP में टिकट पर कलह: जबलपुर में BJP की 5वीं लिस्ट के बाद हंगामा, कांग्रेस दफ्तर में तोड़फोड़
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में घमासान
भोपाल:

MP Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश में बीजेपी (MP BJP Candidate List) की 5वीं लिस्ट आते ही हंगामा मच गया. जबलपुर (Jabalpur) की उत्तर-मध्य विधानसभा सीट पर पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupender Yadav) के सामने ना सिर्फ प्रदर्शन और नारेबाजी हुई, बल्कि उनके सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट भी की गई. इस सीट से अभिलाष पांडे (Abhilash Pandey) को टिकट मिला है. वहीं धीरज पटेरिया और पूर्व मंत्री शरद जैन के समर्थकों ने पार्टी दफ्तर में जमकर हंगामा किया.

पूर्व स्पीकर सीतासरन शर्मा के खिलाफ की गई नारेबाजी

नर्मदापुरम से मौजूदा विधायक और पूर्व स्पीकर सीतासरन शर्मा के खिलाफ भी नारेबाजी की गई. इधर, छिंदवाड़ा के चौरई में भी बीजेपी उम्मीदवार लखन वर्मा का विरोध किया जा रहा है. विंध्य के नागौद में भी पूर्व मंत्री नागेंद्र सिंह और रैगांव सीट से प्रतिमा बागरी का जमकर विरोध हो रहा है.

ये भी पढ़े: MP-CG Top-10 Event News : मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान की देवनगर में सभा आज

सिर्फ बीजेपी ही नहीं, बल्कि मध्यप्रदेश कांग्रेस में भी टिकट बंटवारे के बाद कार्यकर्ताओं में घमासान मच गया. दरअसल, शनिवार को शाजापुर जिले के शुजालपुर, निवाड़ी, दतिया जिले की सेवढ़ा और मंदसौर की मल्हारगढ़ के उम्मीदवारों के खिलाफ नाराज कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनके विधायक बेटे जयवर्धन सिंह का पुतला जलाया.

दिग्विजय के फोटो पर जूते मारे, गोबर पोता.. कमलनाथ के बंगले के बाहर लगाई पंगत

पीसीसी दफ्तर में दिग्विजय सिंह की फोटो को जूते मारे और गोबर भी पोता. हालांकि प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष और पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष दामोदर सिंह यादव इस्तीफा दे दिया. इतना ही नहीं शुजालपुर के नाराज कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के बंगले के बाहर नारे लगाये और पंगत लगाकर खाना खाया. खातेगांव सीट पर बीजेपी से कांग्रेस में आए पूर्व मंत्री दीपक जोशी को काले झंडे दिखाए गए. उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिये. महू में भी पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार के समर्थक सड़क पर उतर आए.

ये भी पढ़े: MP Election 2023: टिकट न मिलने से नाराज नेताओं ने बीजेपी दफ्तर में किया हंगामा, भूपेंद्र यादव से हुई धक्का-मुक्की

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close