MP Accident News: तेज रफ्तार पिकअप ने मारी वैगनार को टक्कर, पति-पत्नी की मौत...परिजनों में मचा कोहराम

Chhatarpur News: दरअसल छतरपुर के गढीमलहरा निवासी विजय चौरसिया और उनकी पत्नी सुषमा चौरसिया भोपाल से छतरपुर आ रहे थे. इस दौरान हीरापुर शाहगढ़ के पास घाटी पर सड़क हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां एक्सीडेंट में पति-पत्नी की मौत हो गई है. भोपाल (Bhopal) से छतरपुर (Chhatarpur) आ रहे वैगनार वाहन को सामने से आ रही तेज रफ़्तार पिकअप ने हीरापुर शाहगढ़ की घाटी के पास टक्कर मार दी. जिससे गढ़ीमलहरा निवासी चौरसिया परिवार के पति-पत्नी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.

पति पत्नी की हुई मौके पर मौत

दरअसल छतरपुर के गढीमलहरा निवासी विजय चौरसिया और उनकी पत्नी सुषमा चौरसिया भोपाल से छतरपुर आ रहे थे. इस दौरान हीरापुर शाहगढ़ के पास घाटी पर सड़क हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जिसमें मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए शाहगढ रखा गया है. दोनों पति- पत्नी वैगनार कार से भोपाल से छतरपुर आ रहे थे. इस दौरान घाटी के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. 

पति को घायल अवस्था में ग्वालियर किया था रेफर

टक्कर के बाद घटनास्थल पर ही पत्नी की मौत हो गई और पति को घायल अवस्था में ग्वालियर रेफर किया गया, लेकिन मऊरानीपुर के पास पति ने भी दम तोड़ दिया. उनके शव को छतरपुर जिला अस्पताल लाया गया है और पोस्टमार्टम किया जा रहा है. वहीं मृतक के परिजनों के अनुसार पिकअप वाहन को भी शाहगड थाना पुलिस ने पकड़ लिया है. 

ये भी पढ़ें Anti Naxal Operation: नक्सलियों के नापाक मंसूबे को सुरक्षाबलों ने किया नाकाम, भारी मात्रा में डंप विस्फोटक बरामद

Advertisement

ये भी पढ़ें मैहर में दबंगों ने आदिवासी परिवारों का जीना किया मुहाल, लगा दी तार की फेंसिंग...ना बाहर निकल पा रहे ना मिल रहा पीने का पानी

Topics mentioned in this article