Crime News: ग्वालियर के पॉश सोसाइटी में रहस्यमयी हालत में मिला मां-बेटी का शव, गहराई से जांच में जुटी पुलिस

Gwalior Crime: अच्छे-खासे रिहायशी इलाके में एक मां और बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी गई. मामले गंभीर इसलिए भी है क्योंकि दोनों की हत्या उनके ही फ्लैट में की गई है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Murder in Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर के सबसे पॉश इलाका सिटी सेंटर के गार्डन होम्स (Garden Homes) नामक मंहगी टाउनशिप में एक मां और बेटी की उनके ही फ्लैट में गला घोंटकर नृशंस हत्या कर दी गई. माना जा रहा है कि बदमाशों ने लूट के लिए इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया, क्योंकि फ्लैट की अलमारियां खुली पड़ी है और सामान बिखरा हुआ था. मां बेटी डेली शॉप्स के नाम से स्टोर चलाती थी. घटना के बाद  से पूरे इलाके में सनसनी और दहशत फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही आईजी और एसपी सहित सभी बड़े पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए. सीसीटीवी फुटेज भी तलाशें जा रहे हैं. 

जिला कलेक्ट्रेट के सामने है सोसाइटी 

घटना जिला कलेक्ट्रेट के सामने सबसे सुरक्षित माने जाने वाली गॉर्डन होम्स सोसायटी की है. इस सोसायटी में फ्लैट 322 में 82 साल की इंदुपुरी अपने 50 साल की बेटी के साथ रहती है. इंदु के पति की कुछ साल पहले मौत हो जाने के बाद से वे अपनी बेटी के साथ रहकर टाउनशिप में ही नीचे डेली नीड्स नाम से होम डिलेवरी से किराना आदि भेजने का कारोबार करती थी. उनकी एक बेटी दिल्ली में रहकर जॉब करती है. बताया गया कि सुबह जब वे लोग बाहर नहीं निकले और ग्राहकों का कॉल नहीं उठाया गया, तो लोगों ने जाकर देखा तो सबके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. फ्लैट में मां और बेटी की लाश पड़ी थी. घटना की सूचना मिलने पर विश्वविद्यालय थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद आईजी अरविंद सक्सेना, एसपी धर्मवीर सिंह, एफएसएल और स्निफर डॉग की टीम भी मौके पर पहुंच गई. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- 16 साल से घर में कैद महिला की इलाज के दौरान मौत, कुछ दिनों पहले किया गया था रेस्क्यू

Advertisement

चोरी होने की जताई गई आशंका

एडिशनल एसपी श्रीकृष्ण लालचंदानी के अनुसार, प्रथम दृष्टया मामला गला और मुंह दबाकर की गई हत्या का लग रहा है. घर में अलमारियां खुली पड़ी है और सामान भी बिखरा पड़ा है. हो सकता है बदमाश लूट के इरादे से आये हो. लेकिन, अभी हर एंगल से जांच की जा रही है. सारे तथ्य सामने आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा. टाउनशिप और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरों से फुटेज रिकवर किये जा रहे है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- 1st in India: एमपी के इस सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में अब मानसिक विकारों का होगा इलाज, इस स्पेशल तकनीक का होगा उपयोग

Topics mentioned in this article