विज्ञापन
Story ProgressBack

Mohan Yadav NDTV Exclusive: यदि फैसला हो गया तो उसे लागू करने में देरी क्यों हो...झटपट फैसले लेने होंगे

Mohan Yadav Exclusive Interview: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने एनडीटीवी के साथ खास बातचीत की. इस दौरान क्विक एक्शन लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर कोई फैसला ले लिया गया है तो उसको लागू करने में देरी नहीं होनी चाहिए.

Read Time: 2 mins

Mohan Yadav Exclusive on NDTV

Mohan Yadav Interview: सोमवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल में मुख्यमंत्री आवास पर एनडीटीवी के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया ने डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) से खास बात की. पहले चरण के मतदान के बाद सीएम मोहन यादव ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की. इस खास बातचीत में मोहन यादव ने प्रदेश के पर्यटन विकास, शिक्षा, रोजगार और महिलाओं पर बात की. इसके अलावा राजनीति पर उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस परिवारवाद से भरी हुई है, वहीं भाजपा में परिवारवाद के लिए कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि हमने सरकार बनने के बाद से हमेशा त्वरित कार्रवाई पर जोर दिया है.

भूमिपूजन और लोकार्पण तय समय सीमा में-सीएम यादव

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, 'किसी भी परियोजना को लेकर हम ताल-मटोल नहीं करते है. किसी भी योजना का भूमिपूजन और लोकार्पण समय सीमा के अंदर होना चाहिए और फिर उसको पूरे प्रदेश में एक साथ लागू कर रहे है. इसका लाभ भी हमें मिल रहा है. उद्योगों की आने की बात पर सीएम ने कहा कि हमने लगातार उन्हें प्रोत्साहन दिया. मेरे सरकार में आने के बाद से हमने एक सब कमेटी भी बनाई.

ये भी पढ़ें :- MP CM Mohan Yadav Exclusive: 2014 में 27 सीट जीते, 2019 में 28, अब छिंदवाड़ा फतह कर जीतेंगे सभी 29 सीटें

एक्शन में कोई देरी नहीं-मोहन यादव

सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा, 'निर्णय के लिए मेरा अपना मानना रहता है कि निर्णय कर लिए तो उसका पालन होना चाहिए. कोई भी सरकार हो, अगर निर्णय करने में देरी करेगी तो उसका गलत प्रभाव हो सकता है. किसी का लाभ किसी के लिए नुकसानदायक बन सकता है. समय पर फैसले करना और समय पर लागू कराना बहुत जरूरी है.' उन्होंने कहा कि सरकार और समाज अलग नहीं होती. समाज का प्रतिबिंब ही सरकार में आता है. 

ये भी पढ़ें :- CM यादव का फिर राहुल गांधी पर तंज, कहा- "ऐसा रॉकेट जो लॉन्च के बाद भी निशाने पर नहीं पहुंचा"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rail: इंदौर-दाहोद रेल मार्ग की सुरंग की खुदाई का काम हुआ पूरा, इस रूट पर सफर करने वालों को होगा फायदा
Mohan Yadav NDTV Exclusive: यदि फैसला हो गया तो उसे लागू करने में देरी क्यों हो...झटपट फैसले लेने होंगे
Murder or Suicide Shock as Watchman Found Hanging in Satna
Next Article
कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप
Close
;