विज्ञापन
Story ProgressBack

MP CM Mohan Yadav Exclusive: 2014 में 27 सीट जीते, 2019 में 28, अब छिंदवाड़ा फतह कर जीतेंगे सभी 29 सीटें

Mohan Yadav Interview: पहले चरण के मतदान के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से NDTV के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया की खास बातचीत की.

Read Time: 3 mins

Mohan Yadav Exclusive Interview

Mohan Yadav NDTV Exclusive: सोमवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) के साथ एनडीटीवी (NDTV) के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया (Sanjay Pugalia) ने एक्सक्लूसिव बात की. इस दौरान जब पुगलिया ने पूछा कि पहले फेज के बाद क्या आपके नरेटिव में बदलाव आया है. इसपर डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हमारी नरेटिव आज भी वही है. मोदी जी और भाजपा की ही सरकार बनने वाली है. इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि आपका अपना मेन विजन क्या है. इसपर मोहन यादव ने कहा कि किसानों के लिए खेती के अलावा भी कुछ सेक्टर को बढ़ाना है जिससे उनकी आय बढ़ सकें. 

चुनाव जीतने को लेकर कही ये बातें  

मोहन यादव ने संजय पुगलिया से अपनी बात की शुरुआत करते हुए कहा, 'हम 2014 में 27 सीट जीते, 2019 में 28 और अब छिंदवाड़ा भी जितेंगे और प्रदेश में सभी 29 सीटें हमारे नाम होंगी. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए आगे कहा, 'मोदी की गारंटी तो हो गई...अब आपको मोदी को गारंटी देनी है.' अपनी जीत की गारंटी को लेकर सीएम यादव ने कहा कि जनता का जो रिस्पांस मिला है, उससे मैं निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि छिंदवाड़ा में भी जीत दर्ज करेंगे.

कांग्रेस को अपनी हार का अंदाजा है-मोहन यादव

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'कांग्रेस को पता था कि इस बार वह हारने वाली है, इसलिए उसने सपा को ये सीट दे दी. कांग्रेस ने कहा- सभी को चुनाव लड़ना होगा, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष ही चुनाव नहीं लड़ रहे. कांग्रेस कुछ भी कर ले वो सफल नहीं होगी.'

VIP कल्चर के खिलाफ हूं-CM यादव

वीआईपी कल्चर पर बात करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि हम सभी एक सामान्य व्यक्ति है. उन्होंने कहा, 'मेरा ड्राईवर भी एक इंसान है, मेरा प्यून भी एक इंसान है और मैं भी हूं. इसलिए हमें इन लोगों के प्रति भी संवेदनशील होना जरूरी है.' बता दें कि मोहन यादव ने बीते दिनों NDTV की 'हूटर हटाओ' अभियान का भी समर्थन किया था. इसके साथ ही उन्होंने इसके तहत कार्रवाई भी की और कई अधिकारियों और नेताओं की गाड़ी से हूटर हटवाए.

ये भी पढ़ें :- CM यादव का फिर राहुल गांधी पर तंज, कहा- "ऐसा रॉकेट जो लॉन्च के बाद भी निशाने पर नहीं पहुंचा"

हर चीज को लेकर क्लियर है BJP-डॉ. मोहन यादव

एमपी के सीएम मोहन यादव ने कहा कि भाजपा आज के समय में हर चीज को लेकर क्लियर है. विकास को लेकर हम सभी केंद्रित है कि महिला, शिक्षा और किसान पर हम काम करें. इसमें आए दिन केंद्र की भी मदद मिलती रहती है. 

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh : नक्सल इलाके में जमकर गरजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, नक्सलियों को दो टूक- सरेंडर कर दो वरना गोली खाने तैयार हो जाओ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: स्कूल-कॉलेजों में राम और कृष्ण को पढ़ाए जाने पर गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने कर दी ये बड़ी मांग
MP CM Mohan Yadav Exclusive: 2014 में 27 सीट जीते, 2019 में 28, अब छिंदवाड़ा फतह कर जीतेंगे सभी 29 सीटें
Big action by NCPCR team in Raisen district of Madhya Pradesh, 36 child laborers freed
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में NCPCR की टीम की बड़ी कार्रवाई, 36 बाल श्रमिकों को कराया मुक्त
Close
;