विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

इंदौर : नाबालिग छात्रा से की 'अश्लील हरकत', आरोपी टीचर को भीड़ ने निर्वस्त्र कर पीटा और थाने ले गई

तुकोगंज पुलिस थाने के प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि निजी कोचिंग संस्थान के शिक्षक पर आरोप है कि उसने नीट की तैयारी कर रही नाबालिग छात्रा को पढ़ाई के बहाने एक कैफे में बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत की.

Read Time: 4 min
इंदौर : नाबालिग छात्रा से की 'अश्लील हरकत', आरोपी टीचर को भीड़ ने निर्वस्त्र कर पीटा और थाने ले गई
आरोपी शिक्षक की निर्वस्त्र कर पिटाई करते हुए पुलिस थाने ले गई भीड़

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक निजी कोचिंग संस्थान से राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रही 17 वर्षीय छात्रा से अश्लील हरकत करने के आरोप में बुधवार को कुछ लोगों ने एक शिक्षक की सरेआम पिटाई कर दी और उसे निर्वस्त्र कर दिया. लोग आरोपी शिक्षक को इसी हालत में पुलिस थाने लेकर गए. इंदौर की इस मारपीट की घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तुकोगंज पुलिस थाने के प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि निजी कोचिंग संस्थान के शिक्षक पर आरोप है कि उसने नीट की तैयारी कर रही नाबालिग छात्रा को पढ़ाई के बहाने एक कैफे में बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत की. यादव के मुताबिक, आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी के एक साथी शिक्षक ने पीड़ित छात्रा को फोन करके कथित रूप से धमकी भी दी थी.

यह भी पढ़ें : किसी नेता से माफी नहीं मांगूंगा... विवाद बढ़ने पर अश्नीर ग्रोवर ने इंदौर शहर से कहा- Sorry!

साथी टीचर ने दी धमकी
जानकारी के अनुसार,

साथी शिक्षक ने छात्रा को धमकी दी कि वह उसके साथ हुई कथित अश्लील हरकत की आपबीती किसी भी व्यक्ति को न सुनाए, वरना उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

यादव के अनुसार, दोनों शिक्षकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के संबद्ध प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. शिक्षक को सरेआम निर्वस्त्र कर पीटे जाने की घटना पर थाना प्रभारी ने कहा कि इस संबंध में भी उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : इंदौर: ढोल नगाड़ों से आतिशबाजी तक... पाकिस्तान के खिलाफ भारत की एतिहासिक जीत पर जमकर झूमे फैंस

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के तुलसी टॉवर में स्थित आकाश कोचिंग क्लासेस में खरगोन से आई एक छात्रा नीट की तैयारी कर रही थी. उसने sकोचिंग टीचर पर रेस्टोरेंट में बुलाकर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया है. तुकोगंज थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव ने बताया की तुकोगंज क्षेत्र के तुलसी टॉवर की आकाश कोंचिग क्लासेस में नीट की तैयारी करने के लिए खरगोन से इंदौर आई छात्रा के साथ वहीं पढ़ाने वाले एक टीचर ने पढ़ाई के बहाने कैफे में बुलाकर अश्लील हरकत की और दूसरे टीचर ने धमकी देकर प्रताड़ित किया. छात्रा ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई और परिजनों ने कोचिंग टीचर की बीच सड़क पर निर्वस्त्र कर जमकर पिटाई कर दी.

परिजनों के खिलाफ भी मामला दर्ज
कोचिंग टीचर विवेक और शैलेन्द्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. परिवार का आरोप है कि टीचर उसे आए दिन परेशान करता था. जब छात्रा ने इस बात का विरोध किया तो टीचर ने उसे कोचिंग से निकालने की धमकी दी. वह फोन पर धमका रहा था. छात्रा के परिजनों ने टीचर को बुरी तरह से पीटा. इतना ही नहीं उसके कपड़े उताकर सड़क पर मारा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. उधर छात्रा के परिजनों के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close