गैंग रेप की शिकार नाबालिग छात्रा हुई गर्भवती, डिलवरी के बाद पुलिस की खुली नींद, आरोपियों में 80 साल का बुजुर्ग भी

Crime News: ये पूरा मामला तहसील सिरोंज के अतंर्गत पथरिया थाने का है. जहां 13 साल की किशोरी हर रोज की तरह स्कूल जा रही रही थी तब रास्ते में गांव के पांच लोगो ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इन पांच लोगों में 80 साल का एक बुजुर्ग भी शामिल था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Vidisha News: 80 साल का बुजुर्ग भी था गैंगरेप में शामिल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले (Vidisha District) के पथरिया थाने में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कुछ दिन पहले एक नाबालिग किशोरी से पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. जिसमें एक 80 साल का बुजुर्ग भी शामिल रहा था. इन पांचों आरोपियों ने किशोरी को दुष्कर्म के बाद किसी को नहीं बताने को लेकर डराया धमकाया लेकिन जब किशोरी 6 महीने की गर्भवती हुई तो राज खुला.

इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने भी आरोपियों को गिरफ्तार करने में कोई गंभीरता नहीं दिखाई. किशोरी की हालत गंभीर होने पर अब किशोरी को डिलीवरी कराने के लिए विदिशा जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां इस मामले ने तूल पकड़ा और पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

दुष्कर्म के बाद किशोरी को डराया धमकाया 

ये पूरा मामला तहसील सिरोंज के अतंर्गत पथरिया थाने का है. जहां 13 साल की किशोरी हर रोज की तरह स्कूल जा रही रही थी तब रास्ते में गांव के पांच लोगो ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इन पांच लोगों में 80 साल का एक बुजुर्ग भी शामिल था. कई दिनों से यह पांच आरोपी किशोरी पर नजर रखे हुए थे. एक दिन रास्ते में किशोरी को अकेला पाकर बहला - फुसलाकर ले गए. इसके बाद किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद किशोरी को किसी को नहीं बताने के लिए डराया -धमकाया गया जिसके डर से किशोरी ने किसी को नहीं बताया.

Advertisement

6 महीने के गर्भ के बाद खुला पूरा राज 

आरोपियों के डराने -धमकाने के बाद किशोरी इतना डर गई कि उसने अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना को बताना भी मुनासिब नहीं समझा. 6 महीने बीतने के बाद जब किशोरी गर्भवती हुई तो परिजनों को बात का पता चला. परिजनों ने किशोरी से पूछा तो किशोरी ने अपने ही गांव के कुछ लोगों द्वारा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की आपबीती सुनाई. घटना सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजनों ने इंसाफ के लिए पथरिया थाने में गुहार लगाई. परिजनों के आवेदन पर एफ़आईआर तो की गई लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया था, जिस पर सिरोंज एसडीओपी मनीष राय ने बताया कि जून महीने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया था. कुछ आरोपी फरार थे  तो कुछों की बारी- बारी से गिरफ्तारी की गई थी.

Advertisement

अब जब विदिशा जिला अस्पताल में इस मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: सरकार योजना विहीन... किसानों की खेती हो रही चट, पालतू पशुओं को ग्रामीणों ने बाड़े में बंद कर मार डाला... जानिए पूरा मामला 

ये भी पढ़ें मोदी कैबिनेट ने एमपी को दी 6 लेन हाई-स्पीड कॉरिडोर परियोजना की बड़ी सौगात, सीएम डॉ. मोहन यादन ने ये कहा..

Topics mentioned in this article