MP News: इंदौर में तीसरी मंज़िल से गिरी MBA की छात्रा,  सीनियर से मिलने फ्लैट पर गई थी युवती

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक 22 वर्षीय युवती के तीसरे मंजिल से गिरने की खबर है. गंभीर हालत में इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जानिए- क्या है पूरा मामला?

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Indore News Today: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जाता है कि यहां एक 22 वर्षीय एमबीए की छात्रा एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिर गई. इस हादसे में युवती को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां आईसीयू वार्ड में उनका इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

सीनियर से मिलने पहुंची थी युवती

दरअसल, सोशल मीडिया  पर इंदौर की एक युवती के तीसरी मंजिल से गिरकरने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि ये युवती विजय नगर थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 74 में सुख सागर अपार्टमेंट नामक बिल्डिंग की तीसरी मंज़िल से गिरी है. हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि युवती गिरी है या खुद से कूदने का प्रयास किया था. या किसी ने उसे नीचे फेंक दिया. इस बीच गिरने की वजह से युवती को गंभीर चोटें आई हैं, जिसकी वजह से फ़िलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और आईसीयू में उसका इलाज किया जा रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Gwalior Crime: बैंक का सेंटर समझ लोगों ने किया पैसा जमा, 500 लोगों के 20 करोड़ लेकर भागा कियोस्क वाला
 

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस

हादसे का शिकार हुई युवती का नाम 22 वर्षीय नंदिनी धनोतिया के रूप में हुई है. वह इंदौर के नेहरू नगर क्षेत्र की रहने वाली है. वह एमबीए की पढ़ाई कर रहीं हैं. बताया जा रहा है कि यहां वो अपने सीनियर से मिलने आई थी. इसी दौरान वह तीसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट से नीचे गिर गई. गिरने पर युवती पास में स्थित आटा चक्की की दुकान के टीन शेड के ऊपर गिरी, जिसकी वजह से कोई अनहोनी होने से बच गई. विजय नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द किसी नतीजे पर आएगी.  एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि विजय नगर थाना क्षेत्र में गोल्डन गेट के पास एक युवती तीसरी मंजिल से टीन शेड पर गिरी है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर बनी हुई है. जांच में जो कुछ भी सामने आएगा, उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement


ये भी पढ़ें- NDTV पड़ताल: 'डीजे वाले बाबू' 13 साल के समर की आपने 'हत्या' की, CM के आदेश की भी अनदेखी