विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: रेप, मर्डर फिर लटका दी लाश, ऐसी क्रूरता देख दहल जाएगा आपका भी दिल 

MP Crime News: मध्य प्रदेश में एक युवती के साथ रेप के बाद मर्डर की घटना सामने आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Read Time: 3 mins
MP News: रेप, मर्डर फिर लटका दी लाश, ऐसी क्रूरता देख दहल जाएगा आपका भी दिल 

Rape Cases In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब मऊगंज में एक युवती से रेप (Rape) के बाद मर्डर कर उसकी लाश को फंदे पर लटकाने का मामला सामने आया है. पूरा मामला जिले के शाहपुर थाना के खटखरी चौकी क्षेत्र का है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

ये है मामला

दरअसल जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 19 साल की युवती के साथ रेप की घटना हुई है. इस घटना को अंजाम देने ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. अपना जुर्म छिपाने के लिए आरोपी ने लाश को फांसी के फंसे पर लटका दिया. घटना मंगलवार रात करीब 12 से एक बजे की बीच की बताई जा रही है. आरोपी के इस करतूत को किसी ने देख लिया और शोर मचाने लगा. हल्ला सुन आरोपी बाइक लेकर भागने लगा. ग्रामीणों और परिजनों ने पकड़ने का प्रयास किया. घर से कुछ दूरी पर लड़के को पकड़ लिया गया. वहीं डायल 100 को फोन लगाया. मौके पर पुलिस पहुंच गई और आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया.  

लड़के की पहचान शिवनाथ यादव पिता सौखी लाल यादव निवासी शंकरगढ़ थाना नईगढ़ी के रूप में हुई है. पुलिस ने संदेही की बाइक एमपी 17/ZG 9129 गांव में खड़ा करवा दिया है. फिलहाल पुलिस लड़के को अपने कब्जे में लेकर थाने लेकर गई है. जहां उससे पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें liquor scam case: कथित शराब घोटाला केस में यूपी STF ने कारोबारी अनवर ढेबर को किया गिरफ़्तार, आज मेरठ ले जाने की तैयारी

परिजनों ने ये आरोप लगाए 

मृत युवती के परिजनों का कहना है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म (Rape) किया गया और फिर गला दबाकर हत्या करने के बाद फांसी के फंदे में लटकाया गया है. परिजनों ने बताया कि लड़के के साथ अन्य कई लोग भी शामिल थे.  लड़की के चेहरे पर चोट के निशान हैं.  परिजनों ने मांग की है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. इधर इस घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. परिजनों का बयान लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हनुमना भेजा गया, जहां महिला डॉक्टर नहीं होने के कारण संजय गांधी  चिकित्सालय रीवा में पोस्टमार्टम के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा. 

ये भी पढ़ें इंदौर-ग्वालियर समेत देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने लिया ये एक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चोर का टशन तो देखिए.... चोरी करने से पहले ऐसे पीता दिखा सिगरेट
MP News: रेप, मर्डर फिर लटका दी लाश, ऐसी क्रूरता देख दहल जाएगा आपका भी दिल 
Health Hazard Contaminated Salt with Gravel Found in Ration Distribution in MP District
Next Article
MP में जनता की सेहत से खिलवाड़ ! लोगों ने कहा- कब तक खाएं कंकड़ वाला नमक ?
Close
;