Road Accident: ट्रक ने मारी Scorpio को जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे सतना RTO

Chitrakoot Road Accident: भगवान कामतानाथ के दर्शन कर लौटते समय सतना जिला के RTO के साथ बड़ा सड़क हादसा हुआ. ट्रक और गाड़ी की टक्कर में उनकी जान बच गई. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Road Accident in Chitrakoot: सतना के आरटीओ को ट्रक ने मारी टक्कर

Satna RTO Road Accident: चित्रकूट से भगवान कामतानाथ के दर्शन कर सतना (Satna) वापस लौट रहे RTO संजय श्रीवास्तव के स्कार्पियो वाहन को ट्रक ड्राइवर ने टक्कर (Road Accident) मार दी. हालांकि हादसे में आरटीओ सहित स्कार्पियो में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए. हादसा चित्रकूट के बगदरा घाट (Bagdara Ghat, Chitrakoot) का बताया गया. रात में आरटीओ संजय श्रीवास्तव कामतानाथ भगवान के दर्शन करके लौट रहे थे, तभी घाट पर अज्ञात ट्रक के चालक ने सामने से ठोकर मार दी. चूंकि दोनों वाहनों की रफ्तार धीमी थी लिहाजा कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ. 

दूसरे वाहन से पहुंचे घर

घटना में आरटीओ और उनका स्टाफ पूरी तरह सुरक्षित है. लेकिन, वाहन क्षतिग्रस्त होने से उन्हें दूसरे वाहन से सतना लाया गया. आरटीओ समेत चालक और अन्य स्टाफ पुरी तरह से सुरक्षित बताया गया. जानकारी के अनुसार, सतना आरटीओ शुक्रवार की शाम 4 बजे के तकरीबन चित्रकूट के लिए रवाना हुए थे. उसके बाद दर्शन कर वापस सतना के लिए देर शाम लौट रहे थे. 

ये भी पढ़ें :- खुद अपनी मर्जी से बाइक पर बैठी थी लड़कियां ! अपहरण मामले में आया नया ट्विस्ट

मौके पर पहुंची चेक पोस्ट की टीम

ट्रक की रफ्तार बहुत ज्यादा तेज नहीं थी. हालांकि, ट्रक का चालक उसे लापरवाह तरीके से चला रहा था. ट्रक चालक ने किनारे छोर से स्कार्पियो वाहन को ठोकर मारी है. गनीमत रही कि ट्रक व कार की आमने-सामने टक्कर नहीं हुई. हालांकि, मौके पर आरटीओ चेक पोस्ट प्रभारी समेत पुलिस बल पहुंचा और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद आरटीओ ने कहा कि किसी तरह की कोई अनहोनी नहीं हुई है. 

ये भी पढ़ें :- शिवराज ने कहा था- हमारी सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं, अब PWD मंत्री बोले- अव्यवहारिक बातें नहीं करता

Advertisement