मध्यप्रदेश: मंदसौर में दुधमुहे बच्चे का अपहरण, 75 किलोमीटर दूर से ऐसे हुआ बरामद

Mandsaur News: एमपी के मंदसौर जिले में आरोपी ने एक मासूम बच्चे का अपहरण भीख मंगवाने के लिए किया था. हालांकि, पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई की है. अपहृत बच्चे को 75 किलोमीटर दूर जिले के शामगढ़ से बरामद किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News In Hindi:  मध्यप्रदेश के मंदसौर में मंगलवार शाम को एक दुधमुहे बच्चे के अपहरण की खबर से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू की, जिसमें खुफिया तंत्र को सक्रिय किया गया और सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई.पुलिस ने अपहृत बच्चे को जिले के शामगढ़ से बरामद किया, जो मंदसौर से करीब 75 किलोमीटर दूर स्थित है.

आरोपी की पहचान तूफान सिंह के रूप में हुई है, जिसे हिरासत में ले लिया गया है. प्राथमिक पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसने बच्चे का अपहरण भविष्य में उससे भीख मंगवाने के इरादे से किया था.

दो वर्षीय बच्चे का अपहरण किया गया

पुलिस अधिकारी मामले की जानकारी देते हुए.

पुलिस अधीक्षक अभिषेक आनंद ने जानकारी देते हुए कहा कि मंगलवार शाम को जिला अस्पताल के सामने स्थित दशपुर कुंज बगीचे से दो वर्षीय बच्चे का अपहरण किया गया. जैसे ही शिकायत मिली, पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और बच्चे को सुरक्षित रूप से बरामद किया.

ये भी पढ़ें-  MP के स्कूलों में अब नहीं चलेगा यस सर और यस मैडम, मंत्री शाह ये... बोलने का दिया आदेश

मामले की गहराई से जांच की जा रही है

आरोपी, जो शराब के नशे में था, आरोपी ने स्वीकार किया कि उसका उद्देश्य बच्चे को भीख मंगवाने का काम करवाना था. मामले की गहराई से जांच की जा रही है और आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच की जा रही है. बच्चे को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- दिल-दिमाग की जंग हार रहे नक्सलियों को पस्त करने वाले जवान, इस वजह से गईं 577 जानें

Topics mentioned in this article