विज्ञापन

बीवी से हुआ तलाक तो सनकी जीजा ने की ये हरकत ! इलाके में मच गया हड़कंप

Ujjain Crime News : मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन से अपराध का दिल दहला देने वाला मामला समाने आया है. शहर के कोट मोहल्ला में एक युवक ने अपने साले के साथ हैवानियत की इंतेहां पार कर दी. जीजा ने कहा कि "कल तूने मेरा तलाक करवाया था, आज मैं तुझे..."

बीवी से हुआ तलाक तो सनकी जीजा ने की ये हरकत ! इलाके में मच गया हड़कंप
फाइल फोटो

Crime News MP : मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन से अपराध का दिल दहला देने वाला मामला समाने आया है. शहर के कोट मोहल्ला में एक युवक ने अपने साले पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना की वजह यह है कि आरोपी अपनी बीवी से तलाक का जिम्मेदार अपने साले को मानता है. सड़क पर दिनदहाड़े हुई चाकूबाजी का वीडियो मंगलवार को सामने आया है. कोट मोहल्ला निवासी इमरान (30) गोंसा दरवाजा पर स्थित हैदरी बेकरी में काम करता है.

कब दिया वारदात को अंजाम ?

रोजाना की तरह सुबह करीब 10:30 बजे वह साथी के साथ बाइक से बेकरी जा रहा था. इसी दौरान खंदार मोहल्ला का रहने वाला उसका जीजा शाहनवाज सामने आया और यह कहते हुए चाकू से हमला कर दिया कि "कल तूने मेरा तलाक करवाया था, आज मैं तुझे मार दूंगा. " इसके बाद उसने इमरान के पेट, छाती और हाथ पर चाकू से तीन-चार वार कर दिए. आवाज लगाने पर पिता बचाने आए, लेकिन शाहनवाज भाग गया. परिजनों ने इमरान को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. मामले में महाकाल पुलिस ने केस दर्ज किया है.

पतासाजी में जुटी पुलिस

घायल इमरान ने पुलिस को बताया कि शाहनवाज उसकी बहन को परेशान करता था, जिसके कारण उनका तलाक हो गया. इस पर दो दिन पहले उसने इमरान के पिता को भी धमकी दी थी. घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी राहगीरों की अनदेखी कर बेखौफ होकर इमरान पर चाकू से हमला कर रहा है. फिलहाल पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है. 

ये भी पढ़ें : 

राखी से पहले 'खुशी' ने की खुदकुशी, मौत से पहले ये ख्वाहिश रह गई अधूरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Daraupdi Murmu: राष्ट्रपति पहुंची मध्य प्रदेश, 1600 करोड़ रुपये के इंदौर-उज्जैन सिक्स लेन का करेंगी भूमिपूजन
बीवी से हुआ तलाक तो सनकी जीजा ने की ये हरकत ! इलाके में मच गया हड़कंप
Free Fire Game: Boy Jumps Off Roof After Asking Mother What Would Happen If He Fell
Next Article
Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग
Close