विज्ञापन

राशन कार्ड लेने के लिए युवक ने अपनाया अनोखा पैंतरा, वीडियो देख हर कोई हैरान 

Dhar News : देखते ही देखते ये खबर फैली तो हर कोई हैरान रह गया. इधर, जब स्थानीय पुलिस से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने वीडियो को पुराना बताते हुए चुप्पी साध ली और कुछ कहने से बचते नज़र आए.

राशन कार्ड लेने के लिए युवक ने अपनाया अनोखा पैंतरा, वीडियो देख हर कोई हैरान 
राशन कार्ड लेने के लिए युवक ने अपनाया अनोखा पैंतरा, वीडियो देख हर कोई हैरान 

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश के धार जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. धार जिले की बदनावर तहसील के कोद गांव में एक युवक ने अपनी मांगों को मनवाने के लिए बेहद अनोखा तरीका अपनाया. ये युवक BPL राशन कार्ड की मांग करते हुए युवक कमल गहलोद मोबाइल टावर पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा. मिली जानकारी के अनुसार, कोद निवासी कमल गहलोद को कंट्रोल से राशन नहीं मिल रहा था. इसे लेकर युवक ने प्रशासन का ध्यान खींचने के लिए यह कदम उठाया. बता दें कि कमल नाम का युवक BPL राशन कार्ड की मांग कर रहा था, ताकि उसे सस्ते दर पर राशन उपलब्ध हो सके. गांववासियों के अनुसार, यह पहली बार नहीं है जब कमल ने अपनी मांगों को मनवाने के लिए ऐसा कदम उठाया हो. वह इससे पहले भी प्रशासन के ध्यान के लिए इस तरह के पैंतरे अपना चुका है.

नशे का आदि है युवक

बताया जा रहा है कि कोद निवासी कमल गहलोद को कंट्रोल से राशन नहीं मिल रहा था. इस समस्या को लेकर युवक ने प्रशासन का ध्यान खींचने के लिए यह कदम उठाया. वह BPL (Below Poverty Line) राशन कार्ड की मांग कर रहा था, ताकि उसे उचित दर पर राशन उपलब्ध हो सके. आस-पास के लोगों ने युवक को टावर से नीचे उतारने की कोशिश की और उसे समझाया-बुझाया.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

क्या बोली पुलिस ?

ये बात भी बात सामने आ रही है कि युवक शराब के नशे में टावर पर जा चढ़ा था. वीडियो में दिखाई दे रहा युवक कुछ इस तरह से हरकतें करते नज़र आ रहा है मानो जैसे अगले ही पल नीचे कूद जाएगा. देखते ही देखते ये खबर फैली तो हर कोई हैरान रह गया. इधर, जब स्थानीय पुलिस से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने वीडियो को पुराना बताते हुए चुप्पी साध ली और कुछ कहने से बचते नज़र आए.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
"वो चाहे जलेबी की फैक्ट्री लगाएं या रसगुल्ले की...", राहुल के बयान पर सिंधिया ने कसा तंज
राशन कार्ड लेने के लिए युवक ने अपनाया अनोखा पैंतरा, वीडियो देख हर कोई हैरान 
Union Minister Jyotiraditya Scindia visited Koomdapak Maker Sweet shop of Vinod and buy famous sweet of Kolaras in Shivpuri
Next Article
Jyotiraditya Scindia: राहुल के बाद अब सिंधिया भी पहुंचे मिठाई की दुकान पर, बाकायदा लगवाई अपनी 'हाजिरी'
Close