MP की इस जिले की प्रभारी मंत्री की खूब हो रही ट्रोलिंग, जानिए ऐसा क्या कह दिया ? 

MP News: मध्य प्रदेश के मैहर जिले की प्रभारी मंत्री राधा सिंह पहली बार अपने प्रभार वाले जिले में पहुंची थी. यहां पत्रकारों ने उनसे सवाल किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: प्रभारी मंत्री बनने के बाद मां शारदा के दर्शन करने मैहर पहुंचीं प्रदेश सरकार की पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री राधा सिंह (Radha Singh Minister) ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई. मैहर जिले की प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार मां शारदा (Sharda Mata Mandir) का दर्शन करने पहुंची सिंह को पत्रकारों ने घेर लिया. इस दौरान सवाल किया. इस दौरान कैमरे से बचने की कोशिश करते हुए जिले की प्रभारी मंत्री ने कहा कि अभी वह सवालों का जवाब देने के लिए मानसिक रुप से तैयार नहीं हैं. प्रभारी मंत्री ने ऐसा क्यों कहा? यह तो वही जानें, लेकिन उसका एक 11 सेकंड की क्लिपिंग अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में मंत्री के हाव-भाव ऐसे थे कि वे शायद पत्रकारों से कोई बात नहीं करना चाहती थीं.

पहली प्रभारी मंत्री के रिएक्शन की चर्चा

मैहर हाल ही में जिला बना है. इस हिसाब से राधा सिंह जिले की पहली प्रभारी मंत्री बनीं हैं. जैसे ही प्रभारी मंत्री का दौरा कार्यक्रम तय हुआ वैसे ही पत्रकारों ने भी उनसे मैहर जिले के विकास के संबंध में उनकी पहली प्रतिक्रिया चाही. हालांकि प्रभारी मंत्री का रिएक्शन चौंकाने वाला था. जिस वक्त प्रभारी मंत्री ने कहा तब मैहर विधायक श्रीकांत चतुर्वेदी सहित तमाम जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें नक्सलियों के गढ़ में 100 दिनों में खुले सुरक्षाबलों के 9 नए कैंप, सालों बाद ग्रामीण मना रहे आजादी का जश्न

Advertisement

चितरंगी से विधायक हैं राधा सिंह

राधा सिंह पहली बार 2023 के चुनाव में विधायक चुनी गईं. इसके बाद सरकार ने उन्हें राज्यमंत्री का पद भी नवाज दिया. अब उन्हें मैहर जिले का प्रभारी भी नियुक्त किया गया है। वैसे उनका राजनैतिक अनुभव कम नहीं है. इससे पहले वे जिला पंचायत सदस्य भी रह चुकी हैं. इसके बाद भी उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर ऐसी प्रतिक्रिया दे दी जो चर्चा का विषय बन गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें राज्यपाल मंगूभाई पटेल और CM मोहन यादव ने दी 78वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई, लाल परेड मैदान में मुख्य समारोह

Topics mentioned in this article