विज्ञापन

MP: चाय पीकर एक ही परिवार के सदस्य पड़ गए बीमार, बर्तन देखा तो उड़ गए सभी होश

MP News: महिला ने चाय बनाकर सभी को दिया था.  चाय पीने के बाद अचानक सभी को उल्टियां होने लगी और जब उसने चाय बनाने वाला बर्तन को देखा तो उसमें एक छिपकली मृत अवस्था में मिली.

MP: चाय पीकर एक ही परिवार के सदस्य पड़ गए बीमार, बर्तन देखा तो उड़ गए सभी होश

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मैहर में छिपकली वाली चाय पीने से एक ही परिवार के चार सदस्य बीमार हो गए.उल्टियां होने पर उन्हें एंबुलेंस की सहायता से रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.मामला मैहर जिले के रामनगर थाना अंतर्गत बटईया गांव का है. जहां सुबह-सुबह यादव परिवार की महिला ने चाय बनाकर सबको दिया था.  चाय पीने के बाद अचानक सभी को उल्टियां होने लगी. जब उसने चाय बनाने वाला बर्तन को देखा तो उसमें एक छिपकली मृत अवस्था में मिली.जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

ये है मामला

दरअसल बटईया गांव निवासी मनभरण यादव का पूरा परिवार सोमवार की सुबह नींद से जागा.  इसके बाद घर की महिला ने सबके लिए चाय बनाई. इस बीच चाय बनाने वाले बर्तन में अचानक से एक छिपकली गिरकर चाय के साथ उबल गई. कुछ देर बाद महिला ने चाय छान कर परिवार के सदस्य मनभरण यादव 75 साल, नंदलाल यादव 21 वर्ष, सविता यादव 35 वर्ष व बंदना यादव 24 वर्ष सहित सभी ने पी ली. कुछ ही देर बाद सभी को चक्कर आने लगा और जब महिला की नजर उस छिपकली पर पड़ी तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें MP: कांग्रेस विधायक के बेटे पर मामला दर्ज, युवती को सुसाइड के लिए मजबूर और सगाई तोड़वाने का है आरोप

एंबुलेंस से ले गए अस्पताल 

एक ही परिवार के चार सदस्यों द्वारा छिपकली वाली चाय पीने की घटना सामने आने के बाद शिवम दाहिया नामक युवक ने 108 में फोन किया.इसके बाद पायलट सुखीचंद्र कुशवाहा और ईएमटी शिवानी कुशवाहा मौके पर पहुंचे और सभी को एंबुलेंस से अस्पताल लेकर पहुंचे.फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है जबकि परिवार में हड़कंप की स्थिति है.  

ये भी पढ़ें   MP: हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी नहीं हटाए मंदिर के फोटो, अब मिली अंतिम चेतावनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में मंत्री जी के साथ हो गया 'मोए-मोए'! जिन्हें दिलायी BJP की सदस्यता, उन्होंने कहा हम तो हैं कांग्रेसी
MP: चाय पीकर एक ही परिवार के सदस्य पड़ गए बीमार, बर्तन देखा तो उड़ गए सभी होश
Robotic Ganesha Created By MP Students Showcases Brilliant Innovation
Next Article
आ गए रोबोट वाले गणेश जी ! MP के बच्चों ने दिखाई शानदार कला, देखिए तस्वीरें
Close