विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri News: बुजुर्ग महिला से रेप के आरोपी को 10 साल की कैद, कोर्ट ने इतने का जुर्माना भी ठोका

MP Latest News: मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक बुजुर्ग महिला से रेप के मामले में आरोपी को सजा हुई है. कोर्ट ने उसे 10 साल के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Read Time: 2 min
Shivpuri News: बुजुर्ग महिला से रेप के आरोपी को 10 साल की कैद, कोर्ट ने इतने का जुर्माना भी ठोका

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) जिले में बुजुर्ग महिला से रेप करने वाले आरोपी को जिला कोर्ट ने 10 साल के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया है. घटना साल भर पहले की है. कोर्ट ने अब यह फैसला सुनाया है. आरोपी ने बुजुर्ग महिला को घर में अकेला पाकर रेप की घटना को अंजाम दिया था. 

यह है पूरा मामला 

दरअसल, शिवपुरी की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला अपने घर में अकेली थी. यह बात  28 साल के सुल्तान जाटव को पता चली, तो उसने 13 नवंबर 2022 को बुजुर्ग महिला के घर गया. उसने महिला के घर का दरवाजा खटखटाया. पीड़िता ने दरवाजा खोला, तो आरोपी जबरन घर में घुस गया और महिला के साथ बलात्कार (Rape) की घटना को अंजाम दिया. इस वारदात से आहत महिला किसी तरह हिम्मत जुटाकर थाने पहुंची और पुलिस को अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी. पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. अब एक साल का बाद कोर्ट ने आरोपी को सजा सुनाई है.  

ये भी पढ़ें MP News : मरीजों से मिलने आधी रात कैंसर अस्पताल पहुंचे सीएम, 'मोहन' ने जाना गरीबों का हाल

इन  धाराओं में मिली सजा 

बुजुर्ग महिला से रेप के आरोपी सुल्तान जाटव को कोर्ट ने धारा 450 के अंतर्गत 10 साल के लिए जेल और ₹2000 के जुर्माने का फैसला सुनाया है. धारा 376(1) पर आरोपी सुल्तान को 10 साल की सश्रम कैद और ₹2000 का अर्थदंड का आदेश जारी किया है. जबकि धारा 342 के अंतर्गत 6 महीने का सश्रम कारावास का आदेश  दिया है. 

ये भी पढ़ें MP News: एक्सीडेंट के बाद भी नहीं रुकी एंबुलेंस, टूटी गाड़ी से गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close