विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बाइकों की टक्कर में तीन जिंदा जले...जानिए किस वजह से भिंड़त के बाद बाइक बनी आग का गोला

MP Bike Accident: रायसेन (Raisen) के गैरतगंज तहसील के ग्राम करमोदी गांव में देर रात करीब 3 बजे दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई. जिसके बाद दोनों बाइकों में भीषण आग लग गई और बाइक सवार तीन व्यक्ति जिंदा जल गए. वहीं एक शख्स को गंभीर रूप से घायल हो गया.

Read Time: 2 min
MP News: बाइकों की टक्कर में तीन जिंदा जले...जानिए किस वजह से भिंड़त के बाद बाइक बनी आग का गोला
Raisen: टक्कर के बाद बाइक बनी आग का गोला

Madhya Pradesh Road Accident : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन (Raisen) से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां दो बाइकों की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत (Bike Accident) में तीन बाइक सवार जिंदा जल गए. जी हां दो बाइकों की टक्कर में तीन लोग जिंदा जलकर मर गए! 

बताया जा रहा है कि बाइकों की भिड़ंत के बाद एक बाइक की टंकी का ढक्कन खुल गया, जिससे दोनों बाइकों में भीषण आग लग गई.  इस घटना में तीन लोगों की मौत के बाद एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

तीन लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

रायसेन (Raisen) के गैरतगंज तहसील के ग्राम करमोदी गांव में देर रात करीब 3 बजे दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई. जिसके बाद दोनों बाइकों में भीषण आग लग गई और बाइक सवार तीन व्यक्ति जिंदा जल गए. वहीं एक शख्स को गंभीर रूप से घायल हो गया. इन लोगों को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ये सफर इनकी जिंदगी का आखिरी सफर साबित होगा.

ये भी पढ़ें Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग के बीच छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर हुआ बड़ा खेल, मेयर विक्रम अहके ने बदली आस्था

एक घायल को किया गया रेफर

जानकारी के अनुसार राजमार्ग गैरतगंज गाडरवारा के करमोदी के पास गुरुवार- शुक्रवार की रात लगभग 3 बजे गैरतगंज नगर के रहने वाले अर्जुन अहिरवार और विपिन अहिरवार अपनी राइडर बाइक से सिलवानी तहसील के ग्राम मजगवा से शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. वहीं जितेन्द्र आदिवासी पैशन प्रो बाइक से गैरतगंज की ओर से वापस लौट रहा था. दोनों बाइको की आमने - सामने से जोरदार भिंड़त हो गई. ये टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनो बाइकों में आग लग गई और तीन युवक जिंदा जल गए. वहीं एक घायल युवक को सिविल हॉस्पिटल गैरतगंज में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है. 


ये भी पढ़ें Loksabha Election के बीच बीजापुर में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट, CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट घायल 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close