विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Shajapur News : गाड़ी में सिलेंडर से भर रहे थे गैस...अचानक से उठा धुआं और लग गई भीषण आग

चार लोग खाली पड़ी जगह पर आकर सरेआम घरेलू गैस सिलेंडर से मारुति वैन में गैस रिफील करने की कोशिश करने लगे. चोरों लोग अवैध रूप से मशीन लगाकर गैस भर रहे थे इसी दौरान अचानक स्पार्किंग से आग लग गई. पलक झपकते ही स्पार्किंग की आग इतनी तेज हो गई कि उसने मारुति वैन को भी अपनी चपेट में ले लिया.

Read Time: 3 min
Shajapur News : गाड़ी में सिलेंडर से भर रहे थे गैस...अचानक से उठा धुआं और लग गई भीषण आग

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में आग लगने की खबर है. जिले में एक मारुति वैन में भयानक आग लग गई. आग लगने की घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है. मारुति वैन में घरेलू गैस सिलेंडर से गैस रिफिल करते समय यह घटना हुई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी मारुति वैन को अपनी चपेट में ले लिया. ज्वलनशील पदार्थ होने के कारण आग तेजी से फैली. धमाके के कुछ ही देर में मारुति वैन पूरी तरह जलकर ख़ाक हो गई. अचानक से खुली जगह पर आग लगने से हड़कंप मंच गया. 

सरेआम मारुती वैन में भर थे गैस 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शुजालपुर के नीलकंठेशवर कॉलोनी में हुई. यहां चार लोग खाली पड़ी जगह पर आकर सरेआम घरेलू गैस सिलेंडर से मारुति वैन में गैस रिफील करने की कोशिश करने लगे. चोरों लोग अवैध रूप से मशीन लगाकर गैस भर रहे थे इसी दौरान अचानक स्पार्किंग से आग लग गई. पलक झपकते ही स्पार्किंग की आग इतनी तेज हो गई कि उसने मारुति वैन को भी अपनी चपेट में ले लिया. आगजनी की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Election 2023: बांध पर नेताओं के सुस्त पड़े सुर, कांदला में ग्रामीणों ने सियासतदानों पर तरेरी आंखें

आग लगने की घटना से मचा हड़कंप 

रिहायशी इलाके में अचानक से लगी आग से लोग दहशत में आ गए. गाड़ी की आग को देखकर आसपास लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. वही मारुति वैन में गैस रीफिल करने वाले चारों युवक मौके से भाग गए. रहवासियों ने बताया कि यहां पर रोज गाड़ियों में अवैध रूप से घरेलू गैस सिलेंडर से गैस रिफिल करने का काम होता है. विरोध करने पर भी लोग नहीं मानते हैं. जिसके चलते हादसे का अंदेशा बना रहता है. हालांकि इस घटना में गनीमत यह रही कि आगजनी में किसी की जान नहीं गई. 

यह भी पढ़ें : Bijapur: पुलिस की कार्रवाई में 8 लाख का ईनामी नक्सली ढेर, एक AK-47 राइफल हुई बरामद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close