विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

PM Modi Visit: प्रधानमंत्री 27 क्टूबर को मध्य प्रदेश का करेंगे दौरा, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

MP News: चित्रकूट प्रवास के दौरान पीएम मोदी तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से भी मुलाकात करेंगे. इस दौरान पीएम की सुरक्षा के लिए एसपीजी तैनात रहेगी.

Read Time: 3 min
PM Modi Visit: प्रधानमंत्री 27 क्टूबर को मध्य प्रदेश का करेंगे दौरा, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल
यहां पीएम मोदी का दौरा देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं

Madhya Pradesh News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) शुक्रवार को मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे. इस दौरान वे चित्रकूट (Chitrakoot) में सद्गुरू सेवा संघ ट्रस्ट की सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल और अरविंद भाई मफतलाल की 100वीं जयंती के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. पीएम मोदी (PM Modi) के चित्रकूट आगमन को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं.

समाधि पर पुष्प अर्पित करेंगे

प्रदेश में लागू आचार संहिता के बीच पीएम मोदी और राज्यपाल मंगू भाई पटेल और सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Sinhj Chouhan) भी चित्रकूट पहुंचेंगे. जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद उनकी समाधि पर पुष्प अर्पित करेंगे. इसके बाद सद्गुरू सेवा संघ के कर्मचारियों को संबोधित करेंगे और अस्पताल की व्यवस्थाओं का भी जायजा लेंगे.

एसपीजी रहेगी तैनात

पीएम के दौरा कार्यक्रम के दौरान आरोग्यधाम और रामघाट से सद्गुरू की ओर आने वाले रास्ते को लॉक कर दिया गया है. श्रद्धालुओं को कामतानाथ और कर्वी की ओर जाने के लिए बायपास का उपयोग करना पड़ेगा. चित्रकूट प्रवास के दौरान पीएम मोदी तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से भी मुलाकात करेंगे. इस दौरान पीएम की सुरक्षा के लिए एसपीजी तैनात रहेगी.

ये भी पढ़े: चुनावी वार MP Election 2023 : BJP पर बरसे CM भगवंत मान, कहा-शिवराज सरकार में मची है लूट

ये रहेगा रूट डाइवर्जन

चित्रकूट में वीवीआइपी प्रोग्राम (पीएम कार्यक्रम) के दौरान मार्ग का डाइवर्जन होगा. आरोग्य धाम गेट से चित्रकूट बस स्टैण्ड की ओर जाने वाला रास्ता पूरी तरह से बंद रहेगा. सतना की ओर से आने वाले वाहनों को जिन्हें कामतानाथ मंदिर या रामघाट की ओर जाना है, वह कामदगिरि बायपास रजौला से होकर आवागमन कर सकेंगे. सतना से चित्रकूट चलने वाली बसों का संचालन वीवीआईपी मूमेन्ट के दौरान रजौला अस्थायी बस स्टैण्ड से होगा.

ये भी पढ़े: रूठना-मनाना जारी MP Election 2023 : नागौद सीट से बागी हुए गगनेन्द्र, विजयवर्गीय से वन-टू-वन भी फेल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close