विज्ञापन
Story ProgressBack

कुल्हाड़ी के वार से अलग किया पत्नी का सिर, पुलिस आने पर भी नहीं भागा हत्यारा पति

MP News: बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी का विवाह 20 साल पहले हुआ था. इन दोनों की कोई संतान नहीं थी और आए दिन इन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था.

Read Time: 2 min
कुल्हाड़ी के वार से अलग किया पत्नी का सिर, पुलिस आने पर भी नहीं भागा हत्यारा पति
पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) में एक सिरफिरे युवक ने अपनी पत्नी का सिर कुल्हाड़ी से काटकर धड़ से अलग कर दिया. इतना ही नहीं अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद युवक हाथ में कुल्हाड़ी लिए हुए काफी देर तक वहीं खड़ा रहा.

गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के आने पर भी हत्यारे पति ने भागने या बचने की कोशिश नहीं की. पुलिस ने इसे कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. मामला गुरुवार दोपहर के बाद का बताया जा रहा है. घटना जिले के पोहरी थाना क्षेत्र की है. 

ये भी पढ़ें Deotalab Assembly Seat: चाचा ने बरकरार रखा सीट पर BJP का कब्जा, भतीजे को हराकर लगातार पांचवीं बार बने विधायक

पति-पत्नी में अक्सर होता था विवाद

शिवपुरी जिले के पोहरी थाना अंतर्गत पोहरी अनुविभाग के रहने वाले अरुण शर्मा ने इस निर्मम हत्या को अंजाम दिया है. फिलहाल इस मामले में अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की है. लेकिन कहा जा रहा है कि पति- पत्नी के बीच आपस में विवाद हो गया था.

बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी का विवाह 20 साल पहले हुआ था. इन दोनों की कोई संतान नहीं थी और आए दिन इन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था. लेकिन नौबत हत्या तक आ जाएगी ऐसा किसी ने नहीं सोचा था. इस मामले की पुलिस भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में नए सीएम के लिए करना होगा अभी रविवार तक का इंतजार ! जानें इसकी असल वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close