Vidisha : स्कूल में नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत! खुलासे के बाद दर्ज हुई FIR

छात्रा ने बताया कि वह स्कूल में एडमिशन की फीस जमा करने प्रिंसिपल के कक्ष में गई थी. इस दौरान प्रिंसिपल कक्ष में ही बैठे हुए थे. छात्रा ने बताया कि प्रिंसिपल ने कक्ष का दरवाजा बंद कर उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की थी. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Vidisha : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से बीते दिनों नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामला सामने आया था. नाबालिग छात्रा ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए थे. इसी मामले में अब खुलासा होने के बाद प्रिंसिपल के खिलाफ थाने में FIR दर्ज हुई है. ये घटना विदिशा जिले के दीपनाखेड़ा थाना इलाके की है. पूरा वाकया करीब दो महीने पुराना है जिसमें अब FIR दर्ज कराई गई है. पुलिस के मुताबिक, शासकीय हाईस्कूल वर्धा में पढ़ने वाली 10वीं की छात्रा (17) ने अपने पिता के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस रिपोर्ट में छात्रा ने लिखवाया कि प्रिंसिपल वेद प्रकाश राजपूत ने बुरी नीयत से उसके साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया.

परिजनों के संग मिलकर दर्ज कराई FIR

छात्रा ने रिपोर्ट में बताया कि 23 जुलाई 2024 को वह स्कूल में एडमिशन की फीस जमा करने प्रिंसिपल के कक्ष में गई थी. इस दौरान प्रिंसिपल वेद प्रकाश राजपूत कक्ष में ही बैठे हुए थे. प्रिंसिपल ने कक्ष का दरवाजा बंद कर उसके साथ छेड़छाड़ की. छात्रा ने बताया कि इस घटना की जानकारी उसने घर पहुंचकर अपनी मां और दीदी को दी थी. उस समय पिता और बड़ी दीदी तीर्थ यात्रा पर गए हुए थे. इस वजह से वह थाने में रिपोर्ट लिखाने नहीं आ सकी डेढ़ महीने बाद जब पिता तीर्थ यात्रा और रिश्तेदारों के पास से वापस घर आए तो उन्हें घटना के बारे में बताया. इसके बाद पिता के साथ वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आई.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

मामले में एडिशनल SP प्रशांत चौबे ने बताया कि नाबालिग छात्रा की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक पर FIR दर्ज कर लिया है. आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया गया है और आगे भी सबूतों के आधार पर विधिवत कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें