विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बारात से ठीक पहले गायब हुआ दूल्हा, परिजनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक दूल्हा अपनी शादी से ठीक पहले गायब हो गया. परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई.

Read Time: 2 min
MP News: बारात से ठीक पहले गायब हुआ दूल्हा, परिजनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
अपनी ही शादी से गुम हुआ दूल्हा

Sehore Crime: शादी-विवाह का सीजन चल रहा है. पूरे देश में कई लड़कों और लड़कियों के सपने पूरे हो रहे हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) जिले से अनोखा मामला सामने आया. यहां एक दुल्हन अपने हाथ पीले होने का इंतजार करती रह गई. तो दूसरी तरफ, दूल्हे के घर में भी मातम का माहौल बना हुआ है. दरअसल, यहां का एक दूल्हा अपनी शादी से पहले ही गुम हो गया, जिसकी खबर मिलते ही परिवार में सनसनी फैल गई. उन्होंने तुरंत पुलिस में गुमशुदगी (Disappeared) की शिकायत दर्ज कराई.

बारात के ठीक पहले गायब हुआ दूल्हा

मिली जानकारी के अनुसार, शाहगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम अकोला में बारात लगने से ठीक पहले एक दूल्हा फरार हो गया. जिसको लेकर परिजनों ने शाहगंज थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई. बता दे कि ग्राम अकोला निवासी युवक शुभम गौर पुत्र उपेंद्र गौर की शादी का कार्यक्रम उसके घर पर चल रहा था. शादी की सारी रस्में रीति रिवाज से संपन्न हो चुकी थी. रविवार शाम को नर्मदापुरम बारात जाना था पर दूल्हा ऐन वक्त पर फरार हो गया. जिससे शादी में व्यवधान उत्पन्न हो गया.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election से पहले आदिवासी बच्‍ची से गैंगरेप, कांग्रेस ने BJP नेता के रिश्तेदार को बताया आरोपी

पुलिस ने दर्ज किया मामला

फिलहाल, इस मामले में शाहगंज पुलिस मामले की विवेचना कर रही है. इस संबंध में शाहगंज थाना प्रभारी पंकज वाडेकर का कहना है कि दूल्हे के परिवार जनों की सूचना के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर ली है. उल्लेखनीय है कि सीहोर जिले में फिल्म लापता लेडिस की शूटिंग हुई थी लेकिन यहां दूल्हा लापता हो गया है.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: मंगलसूत्र पहना कर किया दुष्कर्म, इसके बाद की ये हरकत तो पहुंचा सलाखों के पीछे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close