विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

MP Election 2023: केंद्रीय गृह मंत्री शाह का अभिवादन करते हुए मंच पर ही गए लेट ऊर्जा मंत्री

Madhya Pradesh Election 2023: अमित शाह शनिवार रात ग्वालियर (Gwalior) विधानसभा क्षेत्र के हजीरा पर चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस सभा मे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी मौजूद थे.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: केंद्रीय गृह मंत्री शाह का अभिवादन करते हुए मंच पर ही गए लेट ऊर्जा मंत्री
मंच पर ही करने लगे दंडवत प्रणाम

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह (Pradhuman Singh) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का अभिवादन करते हुए मंच पर ही लेट गए.अपनी अजीबोगरीब बातों के कारण मीडिया की सुर्खियों में बने रहने वाले प्रद्युम्न सिंह अपनी इस हरकत के बाद से वह एक फिर से मीडिया में छाए हुए हैं. 

दरअसल अमित शाह शनिवार रात ग्वालियर (Gwalior) विधानसभा क्षेत्र के हजीरा पर चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस सभा मे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी मौजूद थे.

मंच पर ही लेट गए

इस सभा में स्वागत भाषण करने पहुंचे क्षेत्र के प्रत्याशी और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भाषण देते- देते अचानक मंच पर ही शाह की तरफ फर्श पर ही लेट गए. दरअसल, स्वागत भाषण में तोमर ने गृह मन्त्री से कहा कि मिल कर्मचारी बीस साल से अपनी बकाया धनराशि का इंतजार कर रहे हैं. आप यह हमें दिलवा दीजिए. इसके अलावा हमें कुछ नहीं चाहिए. इतना कहते-कहते वो मंच पर लेटकर दंडवत प्रणाम करने लगे.

ये भी पढ़ें:MP Election 2023 : सीएम शिवराज आज 10 विधानसभा में करेंगे चुनावी सभा, जानिए कहां-कहां भरेंगे हुंकार

ग्वालियर का होगा चौमुखी विकास

सभा के बाद तोमर ने कहा कि अमित शाह ने ये संदेश दिया है कि डबल इंजन की सरकार से ग्वालियर का और चौमुखी विकास होगा. उन्होंने संदेश दिया कि ग्वालियर एक बार फिर औद्योगिक नगरी बनेगी, जिससे हमारे नौजवानों को रोजगार मिलेगा. 

वहीं, पूर्वमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया ने कहा कि अमित शाह के ग्वालियर पधारने से जनता में बहुत बड़ा संदेश गया है. उन्होंने कहा कि वो राजनीति के इतने बड़े महारथी हैं कि उन्हें राजनीति का चाणक्य कहा जाता है, उन्होंने यहां आकर जनता में अपार उत्साह और अपार ऊर्जा भर दी है. भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया है और हम सरकार भी बनाएंगे.

ये भी पढ़ें:MP Election: छतरपुर में बागियों ने बदले चुनावी समीकरण, जानिए किन नेताओं की साख है खतरे में...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close