विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

Madhya Pradesh चुनाव में फिलिस्तीन की हुई एंट्री, बीजेपी ने कहा- कांग्रेस जिहादियों के साथ

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले का एक वीडियो (Congress Viral Video) सामने आया है. वीडियो में दिखाया गया कि वहां मौजूद लोगों से फिलिस्तीन में मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना करने के लिए दो मिनट का मौन रखने की अपील की. इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है.

Read Time: 4 mins
Madhya Pradesh चुनाव में फिलिस्तीन की हुई एंट्री, बीजेपी ने कहा- कांग्रेस जिहादियों के साथ
वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस के बीज आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

Plestine's entry in Madhya Pradesh Elections: मध्य प्रदेश के चुनावों में अब फिलिस्तीन की एंट्री हो गई है. जहां इजरायली सेना ने हमास के घातक आतंकी हमले का बदला लेने के लिए गाजा में अपना जमीनी अभियान जारी रखा है, वहीं इसकी गूंज हजारों किलोमीटर दूर मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की राजनीति में भी महसूस की जा रही है. दरअसल, मध्य प्रदेश के खरगोन जिले का एक वीडियो (Congress Viral Video) सामने आया है. वीडियो में दिखाया गया कि वहां मौजूद लोगों से फिलिस्तीन में मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना करने के लिए दो मिनट का मौन रखने की अपील की.

इस वीडियो के सामने आने पर सत्तारूढ़ बीजेपी ने दावा किया है कि वीडियो में जिस महिला की आवाज सुनाई दे रही है, वो कांग्रेस विधायक रवि जोशी (Congress MLA Ravi Joshi) की डॉक्टर बिटिया सुभिषी जोशी हैं. बीजेपी के आरोपों के बाद मध्य प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है. जहां एक ओर बीजेपी कांग्रेस पर जिहादियों का साथ देने का आरोप लगा रही है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस इसे मासूम लोगों की मौत से जोड़ रही है. 

कांग्रेस देश के आधिकारिक स्टैंड के विपरीत : बीजेपी

बीजेपी के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल (Ashish Agrawal) ने कहा कि पहले दिग्विजय सिंह उसके बाद कमलनाथ और अब रवि जोशी. ये कांग्रेस का आंतरिक चरित्र है. कांग्रेस का हाथ जिहादियों के साथ है. भारत के आधिकारिक स्टैंड के विपरीत ये हमास को सपोर्ट करते हैं. ये उसी ईको सिस्टम का हिस्सा है जिससे आतंकवाद पनपता है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जब मध्य प्रदेश आएं तो वे अपने विधायक की करतूत पर जवाब दें.

मासूमों के लिए 2 मिनट का मौन रखना गलत नहीं : कांग्रेस

वहीं कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री प्रदीप जैन (Pradeep Jain) ने कहा कि आज अगर मासूम बच्चों के शोक के लिए कोई 2 मिनट का मौन रखता है तो यह गलत कहते हैं. यह बताएं मरते हुए हजारों बच्चे किसी भी देश के हो उनके लिए कोई दो मिनट का मौन रखता है तो या कोई अन्याय है. कोई गलत चीज है. जवाब देना चाहिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को. मासूम लोगों के लिए मौन रखना कोई पाप नहीं है. यह इनका प्रोपेगेंडा है. पूरी दुनिया के लोग अमन, चैन, शांति चाहते हैं. निहत्थे लोग, मासूम लोग जो मर रहे हैं उनके लिए सारे लोग मौन रहकर श्रद्धांजलि देते हैं.

खरगोन में रवि जोशी और उम्मीदवार बालकृष्ण के बीच है टक्कर

रवि जोशी खरगोन (Khargoan Assembly Seat) से कांग्रेस के मौजूदा विधायक हैं, जो इस बार 17 नवंबर के चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार बालकृष्ण पाटीदार (Balkrishna Patidar) के खिलाफ खड़े हैं. पाटीदार 2008 और 2013 चुनाव के विजेता रह चुके हैं, जबकि वे 2018 का चुनाव हार गए थे. वे मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री भी रहे हैं.

ये भी पढ़ें - कमलनाथ के बयान पर भड़के शिवराज, बोले- "मुझे गालियां दो, एमपी का तो अपमान मत करो

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए चुनाव मैदान में उतरे 3832 प्रत्याशी, नामांकन खत्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के15 जिलों के कलेक्टरों पर लग सकता है जुर्माना, अवैध निर्माणों में पूर्व आदेश का पालन नहीं करने का आरोप
Madhya Pradesh चुनाव में फिलिस्तीन की हुई एंट्री, बीजेपी ने कहा- कांग्रेस जिहादियों के साथ
Dhar Horrific road accident at Ganpur Chowkdi 2 killed 3 seriously injured
Next Article
Dhar Accident: धार के गणपुर चौकड़ी पर भीषण सड़क हादसा: 2 की मौत, 7 लोग घायल; 3 की हालत गंभीर
Close
;