विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Elections: 'अब आंख उठाई तो ऐसा जबाव देंगे कि याद...', BJP विधायक ने खुलेआम दी धमकी 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लाडली बहना योजना का पैसा 10 तारीख को आता है, लेकिन इस बार दीपावली थी, इसलिए मैंने 10 तारीख के पहले ही पैसा डलवा दिया. CM शिवराज ने कहा कि जाओ मेरी बहनों दिवाली धनतेरस की खरीदारी करो. ये लाडली बहना योजना आपकी जिंदगी बदलने का अभियान है.

Read Time: 4 min
MP Elections: 'अब आंख उठाई तो ऐसा जबाव देंगे कि याद...', BJP विधायक ने खुलेआम दी धमकी 
Photo Credit : Facebook

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर धमकी-चुनौती से भरे बयान भी सुनाई देने लगे हैं. एक दिन पहले सीहोर विधानसभा के श्यामपुर में भारतीय जनता पार्टी की जनसभा आयोजित की गई. जनसभा में CM शिवराज सिंह चौहान को सम्मिलित होना था, लेकिन देरी होने की वजह से CM शिवराज सिंह चौहान जनसभा के दौरान श्यामपुर नहीं आ सके. उन्होंने राजगढ़ जिले से ही सीहोर की सभा को संबोधित किया. हालांकि देर रात को CM श्यामपुर भी आ गए थे. इधर, जनसभा को संबोधित करते हुए BJP प्रत्याशी सुदेश राय का धमकी भरा अंदाज देखने को मिला जो अब काफ़ी चर्चा का मुद्दा बना हुआ हैं. सुदेश राय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 

विरोधी तंत्र ऐसे स्तर पर आकर चुनाव लड़ रहे हैं, जैसे उनकी सल्तनत आज ही लुट गई हो. तुम चिंता मत करना, बिल्कुल भी चिंता मत करना. चुनाव तो अपन ही जीतेंगे, सरकार तो अपनी ही बनेगी, फिर इनको भी समझ लेंगे, कितनी गुंडागर्दी आती है. ये तो मेरी शराफत है, मेरे परिवार की शराफत है कि 10 साल में इनका कुछ नहीं किया. हम ऐसे लोग नहीं हैं. मगर अब किसी ने आंख उठाई तो उसका जवाब भी ऐसा दिया जाएगा कि वो भी याद रखेंगे कि...उनसे भी बड़ा कोई है.

सुदेश राय

विधायक व सीहोर से BJP प्रत्याशी

बीते दिन CM ने भी किया जनता को संबोधित

वहीं, बीते दिन सीहोर ज़िले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी कार्यक्रम तय था. लेकिन किसी वजह से लेट हो जाने के चलते CM शिवराज श्यामपुर में स्थित जनसभा के दौरान मंच पर उपस्थित नहीं हो सके. नतीजतन, CM शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ से ही मोबाईल के माध्यम से सीहोर स्थित श्यामपुर की सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा,

चिंता मत करना कुरावर से सीधा श्यामपुर ही आउंगा, मुझे 10 बज जाएगा बहनों और भाईयों! मैं सरकार नहीं चलाता, परिवार चलाता हूं. ये मेरा पिरवार है. अपार जनसमूह...इतनी रात को बैठकर मेंरा इंतजार कर रहे हैं. मैं लाडली बहनों का भाई लगता हूं और भांजे भांजियों का मामा. 


CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि योजनाएं तो कई बनाई, लेकिन मेरे मन में एक बात थी कि मेरी गरीब बहनें हजार-हजार रुपए के लिए परेशान होती हैं. कोई जरूरत पड़ जाती थी, तो इंतजाम नहीं हो पता था. मुझे लगा शिवराज तुम बहनों के सगे भाई हो तो बहनों के लिए भी तो कुछ करना चाहिए. इसलिए मैंने सोचा कि कुछ मत करो...सीधे अपनी बहनों के खाते में पैसा डाल दो और मैंने बना दी लाडली बहना योजना. 

ये भी पढ़ें - जयवर्धन सिंह का BJP पर हमला, बोले-चोरों की सरकार का अंत निकट, इन्होंने जनमत को बेचा है

'जाओ बहनों धनतेरस की खरीदारी करो'- CM शिवराज 

CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लाडली बहना योजना का पैसा 10 तारीख को आता है, लेकिन इस बार दीपावली थी, इसलिए मैंने 10 तारीख के पहले ही पैसा डलवा दिया. CM शिवराज ने कहा कि जाओ मेरी बहनों दिवाली धनतेरस की खरीदारी करो. ये लाडली बहना योजना आपकी जिंदगी बदलने का अभियान है. CM ने लाडली बहनों से पूछा बताओ मेरी बहनों लाडली बहना योजना से खुशियां आई कि नहीं. इस तरह CM शिवराज ने राजगढ़ जिले से ही सीहोर जिले की सभा को भी संबोधित कर दिया. हालांकि बाद में CM शिवराज सिंह चौहान श्यामपुर भी आए और लाडली बहनों से मिले.

ये भी पढ़ें - 'उनको कुर्सी का लालच है...वो बस वल्लभ भवन में बैठना चाहते हैं': कांग्रेस पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close