विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

लुटेरे फिर लूटने आए हैं... कांग्रेस पर रवि किशन का सीधा हमला, जनता से पूछा- का हाल बा?

रवि किशन ने चुनावी सभा की शुरुआत ही कुछ अलग अंदाज से की. उन्होंने जनसभा में मौजूद जनता से पूछा, "का हाल बा." और इसके बाद सीधा कांग्रेस पर निशाना (Ravi Kishan targeted on Congress) साधते हुए कहा, "जिंदगी झंड बा, कांग्रेस का फिर काहे घमंड बा."

Read Time: 3 min
लुटेरे फिर लूटने आए हैं... कांग्रेस पर रवि किशन का सीधा हमला, जनता से पूछा- का हाल बा?

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा को देखते हुए चुनावी प्रचार जोरों पर है. बीजेपी के स्टार प्रचारक रवि किशन (Ravi Kishan in Anuppur) सोमवार को अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र (Anuppur Assembly Seat) के भालूमाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी और खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह (BJP Candidate Bisahulal Singh) के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे. इस दौरान वे अपने जाने-माने फिल्मी अंदाज में दिखे.

रवि किशन ने चुनावी सभा की शुरुआत ही कुछ अलग अंदाज से की. उन्होंने जनसभा में मौजूद जनता से पूछा, "का हाल बा." और इसके बाद सीधा कांग्रेस पर निशाना (Ravi Kishan targeted on Congress) साधते हुए कहा, "जिंदगी झंड बा, कांग्रेस का फिर काहे घमंड बा." इस डायलॉग के साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने डेढ़ साल के शासन में लूट मचा दी. ये लुटेरे फिर से लूटने आये हैं, 15 महीने के सरकार में कमलनाथ ने कई योजनाएं बंद कर दिए, जिसे शिवराज ने फिर से चालू किया.

बिसाहू लाल सिंह को फिर से दीजिए मौका : रवि

चुनावी सभा में संबोधन के दौरान रवि किशन ने कहा कि मुझे मोदी और योगी ने भेजा है. इस क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ता समझदार हैं, अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र से बिसाहू लाल सिंह आपके प्रत्याशी हैं. वे 4 बार जीत चुके हैं, आपके क्षेत्र में काम किया है इनको फिर से आशीर्वाद दे कर जीत दिलाएं, क्योंकि कुछ लोग बोलते हैं कि बिसाहू लाल सिंह बूढ़े हो गए हैं, तो यह कहना चाहता हूं कि मां-बाप बूढ़े हो जाते हैं तो क्या उन्हें बच्चे छोड़ देते हैं. ऐसा कोई नहीं करता इसलिए एक बार फिर बिसाहू लाल सिंह को फिर से मौका दीजिए.

केंद्र सरकार की योजनाओं का किया बखान

चुनावी सभा के दौरान गोरखपुर सांसद और बीजेपी स्टार प्रचारक रवि किशन ने प्रधानमंत्री की योजनाओं का बखान करते हुए कहा, "मोदी जी ने देश के गरीब परिवार के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना बनाई है. जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है. साथ ही गरीबों को मिलने वाला खाद्यान्न 5 साल तक मुफ्त मिलेगा." उन्होंने जनता से अपील की कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाइए. योजनाओं का पिटारा खुला है और जो कम है वह और भी खुल जायेगा, पैसे की कोई कमी नहीं है.

ये भी पढ़ें - चार बार के सांसद राकेश सिंह के लिए 'अग्निपरीक्षा' से कम नहीं ये चुनाव, दो बार के विधायक तरुण भनोत से कांटे की टक्कर

ये भी पढ़ें - मालवा-निमाड़ में छिपा है सत्ता का स्वाद, MP की इन 66 सीटों पर कांग्रेस-बीजेपी की नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close