विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election: इंदौर में वोटिंग के दौरान BJP-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

इंदौर शहर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 में वोट डालने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस के सामने ही मारपीट हो गई. कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
MP Election: इंदौर में वोटिंग के दौरान BJP-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल
कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 (Assembly Constituency Number 4 Indore) के सिंधी कॉलोनी में वोट डालने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस के सामने ही मारपीट हो गई. कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट (Fight between BJP and Congress workers) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके बाद जूनी इंदौर पुलिस थाने में दोनों ही दलों के लोग एक दूसरे की शिकायत लेकर पहुंच गए.

बताया जा रहा कि दोनों पक्षों के थाने पर पहुंचने के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था, जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई कर दी. 

जिसके बाद पुलिस थाने के सामने ही बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में विवाद बढ़ता गया. नौबत यहां तक आ गई कि पुलिस को स्थिति कंट्रोल करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा. यह पूरा मामला जूनी इंदौर थाने का है. कार्यकर्ताओं के बीच हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

महू में भी हुई झड़प

इससे पहले महू विधानसभा क्षेत्र के मांगलिया में भी मतदान के दौरान वोट डालने को लेकर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर विवाद हुआ. यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट और तलवारबाजी हो गई. जिसमें दोनों दलों के एक-एक कार्यकर्ता घायल हुए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस विवाद के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: मतदान के बीच बोले कमलनाथ- पुलिस BJP कार्यकर्ता की तरह कर रही है काम

ये भी पढ़ें - नरोत्तम मिश्रा बोले, 'BJP के अलावा कोई जीता तो पाकिस्तान में मनेगा जश्न', भड़के दिग्विजय सिंह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close