विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 10, 2023

CM शिवराज की कांग्रेस नेताओं को चेतावनी, "अगर वोट के लिए लोगों को धमकाया तो, मामा का बुलडोजर है तैयार"

अनूपपुर के बिजुरी-कोतमा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा, "मुझे पता चला है कि कांग्रेस उम्मीदवार वोट के लिए जनता को डरा-धमका रहे हैं. मैं साफ कहना चाहता हूं कि अगर आप जनता को आंख दिखाएंगे तो मामा का बुलडोजर तैयार है. हम इस तरह की गुंडागर्दी को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे."

Read Time: 2 mins
CM शिवराज की कांग्रेस नेताओं को चेतावनी, "अगर वोट के लिए लोगों को धमकाया तो, मामा का बुलडोजर है तैयार"
फाइल फोटो

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) को चेतावनी दी है कि अगर प्रदेशवासियों को वोट देने के लिए धमकाया गया तो "मामा का बुलडोजर" तैयार है. सीएम शिवराज ने यह बयान शुक्रवार को अनूपपुर जिले (Shivraj Singh visit in Anuppur) के बिजुरी-कोतमा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया. शिवराज सिंह ने कहा, "मुझे पता चला है कि कांग्रेस उम्मीदवार (Congress Candidate) वोट के लिए जनता को डरा-धमका रहे हैं. मैं साफ कहना चाहता हूं कि अगर आप जनता को आंख दिखाएंगे तो मामा का बुलडोजर तैयार है. हम इस तरह की गुंडागर्दी को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे." 

कांग्रेस पर योजनाएं बंद करने का लगाया आरोप

जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस की 15 महीने की सरकार (CM Shivraj Targeted on Kamal Nath Govt) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की 15 महीने की सरकार ने सभी कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था. इन्होंने संबल योजना, तीर्थ यात्रा योजना और बच्चों को मिलने वाली साइकिल को भी बंद कर दिया था. बीजेपी की सरकार फिर से आने पर इन योजनाओं को फिर से शुरू कर दिया गया है. 

इसी महीने होना है चुनाव

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होना है. प्रदेश की सभी 230 विधानसभाओं के लिए एक साथ एक ही चरण में चुनाव होगा. वहीं, वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होंगी.

ये भी पढ़ें - MP के चुनावों में हुई कड़कनाथ की एंट्री, बढ़ी 30 से 40 प्रतिशत मांग, जानें वजह

ये भी पढ़ें - BJP की इमरती देवी समेत AAP और SP के उम्मीदवार ने नहीं दिया चुनाव ख़र्च का हिसाब, नोटिस जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के इस गांव में फैला हैजा, प्रशासन में मचा हड़कंप, किया ये काम
CM शिवराज की कांग्रेस नेताओं को चेतावनी, "अगर वोट के लिए लोगों को धमकाया तो, मामा का बुलडोजर है तैयार"
Mohan Yadav cabinet Expansion in Madhya Pradesh OBC leader Ramniwas Rawat took oath as cabinet minister know his political journey
Next Article
Mohan Cabinet Expansion: 6 बार के MLA, पढ़ाई में गोल्ड मेडलिस्ट... जानें मोहन सरकार में कैबिनेट मंत्री बने ओबीसी नेता रामनिवास रावत के बारे में
Close
;