"प्यार भी करती है और धोखा भी देती है.... " सिरफिरे आशिक ने गलफ्रेंड से लिया खौफनाक बदला

MP Crime News : नीमच शहर के केंट थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां गांधी वाटिका के बाहर दोपहर 1 बजे 19 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला किया गया. आरोपी युवक ने युवती पर 5 से 7 बार चाकू से वार किए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
L

Crime : नीमच शहर के केंट थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां गांधी वाटिका के बाहर दोपहर 1 बजे 19 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला किया गया. आरोपी युवक ने युवती पर 5 से 7 बार चाकू से वार किए. लड़की के चीखने के बाद वहां भीड़ जमा हो गई, लेकिन किसी ने मदद नहीं की और गंभीर रूप से घायल लड़की सड़क पर पड़ी रही. घटना की सूचना पर केंट पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को जिला अस्पताल ले जाया गया. सूचना मिलते ही युवती के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. प्राथमिक उपचार के बाद युवती को रेफर कर दिया गया. युवती की उम्र 19 वर्ष है और वह सेफी मोहल्ला बोहरा बाजार की निवासी है.

आरोपी युवक की हुई पहचान

चाकू मारने वाले युवक का नाम कुलदीप है, जो केसरपुरा इलाके का निवासी है. पुलिस ने कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है. घटना से जुड़े एक वीडियो में युवक यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि "प्यार करती है और धोखा भी देती है, इसने मुझे छोड़ा है. " आरोपी कुलदीप पूर्व में ज्ञानोदय महाविद्यालय में एनएसयूआई का अध्यक्ष रह चुका है और वर्तमान में जिला यूथ कांग्रेस की कार्यकारिणी में शामिल है.

Advertisement

प्रेम प्रसंग या एकतरफा मोहब्बत

मामला प्रेम प्रसंग का है या एकतरफा मोहब्बत का, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है. केंट पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

घटनास्थल पर भीड़ का तमाशा

घटना के समय सड़क पर गुजर रहे लोग सिर्फ तमाशबीन बने रहे और किसी ने भी घायल युवती की मदद नहीं की. घटना से जुड़े एक वीडियो में आरोपी ने दावा किया है कि युवती ने उसे धोखा दिया है और अब उसने उसे छोड़ दिया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और यह प्रेम प्रसंग का मामला है या एकतरफा विवाद, इसका खुलासा जांच के बाद होगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

Topics mentioned in this article