विज्ञापन

"प्यार भी करती है और धोखा भी देती है.... " सिरफिरे आशिक ने गलफ्रेंड से लिया खौफनाक बदला

MP Crime News : नीमच शहर के केंट थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां गांधी वाटिका के बाहर दोपहर 1 बजे 19 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला किया गया. आरोपी युवक ने युवती पर 5 से 7 बार चाकू से वार किए.

"प्यार भी करती है और धोखा भी देती है.... " सिरफिरे आशिक ने गलफ्रेंड से लिया खौफनाक बदला
Love or Obsession Deranged Lover Stabs Girlfriend in Broad Daylight

Crime : नीमच शहर के केंट थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां गांधी वाटिका के बाहर दोपहर 1 बजे 19 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला किया गया. आरोपी युवक ने युवती पर 5 से 7 बार चाकू से वार किए. लड़की के चीखने के बाद वहां भीड़ जमा हो गई, लेकिन किसी ने मदद नहीं की और गंभीर रूप से घायल लड़की सड़क पर पड़ी रही. घटना की सूचना पर केंट पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को जिला अस्पताल ले जाया गया. सूचना मिलते ही युवती के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. प्राथमिक उपचार के बाद युवती को रेफर कर दिया गया. युवती की उम्र 19 वर्ष है और वह सेफी मोहल्ला बोहरा बाजार की निवासी है.

आरोपी युवक की हुई पहचान

चाकू मारने वाले युवक का नाम कुलदीप है, जो केसरपुरा इलाके का निवासी है. पुलिस ने कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है. घटना से जुड़े एक वीडियो में युवक यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि "प्यार करती है और धोखा भी देती है, इसने मुझे छोड़ा है. " आरोपी कुलदीप पूर्व में ज्ञानोदय महाविद्यालय में एनएसयूआई का अध्यक्ष रह चुका है और वर्तमान में जिला यूथ कांग्रेस की कार्यकारिणी में शामिल है.

प्रेम प्रसंग या एकतरफा मोहब्बत

मामला प्रेम प्रसंग का है या एकतरफा मोहब्बत का, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है. केंट पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

घटनास्थल पर भीड़ का तमाशा

घटना के समय सड़क पर गुजर रहे लोग सिर्फ तमाशबीन बने रहे और किसी ने भी घायल युवती की मदद नहीं की. घटना से जुड़े एक वीडियो में आरोपी ने दावा किया है कि युवती ने उसे धोखा दिया है और अब उसने उसे छोड़ दिया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और यह प्रेम प्रसंग का मामला है या एकतरफा विवाद, इसका खुलासा जांच के बाद होगा.

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: नरवर दुर्ग की दीवार पर लात मारना पड़ा भारी, तीन आरोपियों पर पुलिस ने कसी नकेल
"प्यार भी करती है और धोखा भी देती है.... " सिरफिरे आशिक ने गलफ्रेंड से लिया खौफनाक बदला
Rules of ration distribution changed now you will not get food grains due to your small mistake
Next Article
Ration Distribution: बदल गए राशन वितरण के नियम, आपकी छोटी सी गलती से अब नहीं मिलेगा खाद्यान्न
Close