MP में 'लापता लेडीज' से रेप, 4 आरोपियों को जेल; जानिए पूरा मामला

MP Crime: युवती से गैंगरेप के मामले में सतना पुलिस ने एक्शन लिया है. पुलिस ने मामले से जुड़े चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बगहा इलाके से लापता हुई 19 साल की युवती से (Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, पहले युवती के साथ मानिकपुर में बारी-बारी से तीन युवकों ने दुष्कर्म किया, फिर मैहर (Maihar) पहुंचने पर एक और ने उसका रेप किया. इसके बाद लल्लू ढाबा के संचालक ने भी दुष्कर्म की कोशिश की. लेकिन, लड़की इस बीच अद्र्धनग्न अवस्था में वहां से भाग निकली. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से अमदरा थाना पुलिस को उसको हैंडओवर कर दिया गया. घटना के लगभग 24 घंटे के अंदर ही मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपियों पर धारा 64, 64(2), 70 और 351 (3) भारतीय न्याय संहिता में प्रकरण दर्ज किया गया है.

मां ने दी थी लापता होने की जानकारी

जिस लड़की से दुष्कर्म करने के मामले में सिविल लाइन थाने में प्रकरण दर्ज हुआ, उसके लापता होने की सूचना उसकी मां ने रविवार को थाने में दी थी. पुलिस ने तब लड़की के लापता होने का ही मामला दर्ज किया था. विवेचना के दौरान युवती के अमदरा थाना क्षेत्र में होने की सूचना मिली. जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची. महिला अधिकारी के द्वारा की गई पूछताछ में लड़की ने अपनी आप बीती बताई. 

Advertisement

पीड़ित लड़की ने बताई अपनी शिकायत

बताया गया कि मानिकपुर में गुड्डू उर्फ दिनेश गुप्ता ने एक हनुमान मंदिर के पास दुष्कर्म किया. इसके बाद अपने दो दोस्तों से भी दुष्कर्म करवाया. फिर मैहर घुमाने के नाम पर लल्लू ढाबा ले गया. जहां पर पहले खुद दुष्कर्म किया. इसके बाद ढाबा संचालक अर्जुन पटेल भी उसके साथ दुष्कर्म करने पहुंचा. तभी युवती बाथरुम से बाहर निकल आई और अद्र्धनग्न अवस्था में दौड़ लगाते हुए कुसेड़ी पहुंच गई. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Gwalior: सड़कों पर खुलेआम चलीं गोलियां... रात में सराफा कारोबारी से लूट, सुबह पुलिस ने गैंग को ऐसे दबोचा

Advertisement

लोगों ने पुलिस को किया सूचित

लड़की भाग कर पास के इलाके में चली गई. जहां पर कुछ लोगों ने उसकी मदद की और पूरे मामले की जानकारी पुलिस थाने तक पहुंचाई. घटना में पुलिस ने आरोपी गुड्डू उर्फ दिनेश गुप्ता, अर्जुन पटेल और विक्की केशरवानी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें :- वन विभाग ने मारा छापा, रेस्ट हाउस में मिली लाखों की इमारती लकड़ी

Topics mentioned in this article