विज्ञापन

Gwalior: सड़कों पर खुलेआम चलीं गोलियां... रात में सराफा कारोबारी से लूट, सुबह पुलिस ने गैंग को ऐसे दबोचा

Gwalior Crime News: देर रात ग्वालियर में शोरूम बंद करके सर्राफा व्यापारी घर जा रहा था. इसमें बदमाशों ने गोली मारी और लाखों का सोना और उससे नकदी ले गए. घटना का 18 सेकेंड का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया. सुबह सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई. इसमें गैंग के मुखिया को गोली भी लगी.

Gwalior: सड़कों पर खुलेआम चलीं गोलियां... रात में सराफा कारोबारी से लूट, सुबह पुलिस ने गैंग को ऐसे दबोचा
CCTV में कैद हुई लूट की घटना

Gwalior Loot: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में फिल्मी अंदाज में लूट की घटना हुई. घटना के बाद पुलिस (Police) ने एक्शन भी फिल्म अंदाज में ही लिया है... यहां देर रात एक सर्राफा कारोबारी (Jeweller) को गोली मारकर बदमाशों ने लगभग 16 लाख रुपये लूट लिए. घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. इसमें नजर आया कि व्यापारी चाहत सोनी अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था, तभी बदमाशों ने उनसे पैसे लूटे और उनके ऊपर हमला भी किया. पुलिस मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत एक्शन में आ गई. सीसीटीवी की जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया. इस बीच पुलिस और गैंग के बीच में मुठभेड़ भी हुई. इसमें गैंग के मुखिया को गोली भी लगी. 

पुलिस ने शुरू कर दी थी जांच

पुलिस ने शुरू कर दी थी जांच

देर रात लूटे पैसे और सोने

ग्वालियर के महाराजपुरा थाना अंतर्गत कुशवाह मार्केट में चाहत सोनी की श्री रामराजा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. चाहत दुकान का संचालन अपने पिता और छोटे भाई के साथ करता है. सोमवार रात चाहत दुकान बंद करके पास ही स्थित अपने घर जाने के लिए निकला था. दुकान के बाहर चाहत की एक्टिवा खड़ी थी और चाहत के पास एक बैग भी था. बताया जा रहा है कि बैग में एक लाख रुपये नगदी और 200 ग्राम सोना था. घर जाने के लिए चाहत अभी अपनी एक्टिवा उठा ही रहा था कि तभी एक बाईक पर सवार होकर तीन बदमाश आ धमके. 

गोली मारकर किया घायल

इस दौरान एक बदमाश बाइक स्टार्ट करके खड़ा रहा. जबकि, दूसरे बदमाश को पास आता देख चाहत ने दुकान की तरफ भागने की कोशिश की. इस बीच दूसरे बदमाश ने गोली चला दी, जिससे गोली चाहत के पैर में लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद तीसरा बदमाश दौड़कर चाहत के पास पहुंचा और उनसे बैग छीनकर तीनों बदमाश आसानी से बाइक पर बैठकर भाग निकले. महज 18 सेकेंड में तीनों बदमाशों ने लूट की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया.

मुख्य आरोपी के पैर में लगी गोली

मुख्य आरोपी के पैर में लगी गोली

ये भी पढ़ें :- वन विभाग ने मारा छापा, रेस्ट हाउस में मिली लाखों की इमारती लकड़ी

ऐसे पकड़े गए आरोपी

देर रात हुई इस घटना के बाद पुलिस इनकी खोज में लगी हुई थी. पुलिस ने इनके ऊपर दस-दस हजार रुपये इनाम घोषित कर दिया था. लेकिन, सुबह इन बदमाशों का पुलिस के साथ आमना-सामना खेरिया गांव के पास हुआ. एडिशनल एसपी शियाज के एम और सीएसपी नागेंद्र सिंह की टीम ने बदमाशों को घेरा. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में लूट कांड का मुख्य आरोपी मुरैना निवासी अरुण चौहान घायल हो गया. घायल बदमाश को लेकर पुलिस ट्रॉमा सेंटर पहुंची. एसपी ने बताया कि सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर लूटने की घटना में शामिल तीनों बदमाश मुरैना जिले के रहने वाले हैं. तीनों ही कुख्यात बदमाश बताए गए हैं.

ये भी पढ़ें :- MP में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने फिर चौंकाया, अचानक से क्यों हटा दिए अपने सभी प्रतिनिधि?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: हिंदू महासभा ने ग्वालियर में होने वाले भारत-बांग्लादेश मैच को लेकर दे दी ये चेतावनी
Gwalior: सड़कों पर खुलेआम चलीं गोलियां... रात में सराफा कारोबारी से लूट, सुबह पुलिस ने गैंग को ऐसे दबोचा
Lost Minor Girl Raped in Satna MP Police Action four accused arrested Laapataa Ladies
Next Article
MP में 'लापता लेडीज' से रेप, 4 आरोपियों को जेल; जानिए पूरा मामला
Close